Press "Enter" to skip to content

तेज रफ्तार ट्रेलर पेड़ से टकराया, ट्रेलर के केबिन में फंसा रहा ड्राइवर, काफी मशक्कत के बाद ड्राइवर को निकाला गया, गंभीर हालत में बिलासपुर सिम्स रेफर

हरीश साहू

जांजगीर-बलौदा. अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से ट्रेलर टकरा गया। हादसे के बाद ट्रेलर के केबिन में ड्राइवर फंस गया. ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है। ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बलौदा लाया गया, जहां उपचार के बाद सिम्स रिफर किया गया।

घटना रविवार दोपहर तीन बजे बलौदा थाना के ग्राम बछौद के लाईनपारा के पास की है। ट्रेलर क्रमांक सीजी बारह एआर 5119 के ड्राइवर वीरेन्द्र सिंह पिता नेतरपार सिंह उम्र 25 वर्ष ग्राम हरकझार झारखंड निवासी, सीपत की तरफ से बलौदा की तरफ ट्रेलर लेकर आ रहा था। बछौद के लाईनपारा के पास पहुंचा ही था कि अनियंत्रित होकर आम के पेड़ से ट्रेलर टकरा गया। टक्कर इतनी ज्यादा थी कि ट्रेलर के सामने का हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया। ड्राइवर, सीट व स्टेरिंग के बीच केबिन में फंस गया, जिसे वहां पर उपस्थित लोगों ने काफी मशक्कत से निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बलौदा लाया। जहां ड्राइवर की हालत गंभीर होने के कारण उसे बिलासपुर सिम्स रिफर किया गया। मामले में पुलिस जांच कर रही है.

READ ALSO-  जांजगीर. BIG NEWS : सारागांव क्षेत्र में खेत की जोताई करते ट्रैक्टर का इंजन पलटा, ट्रैक्टर चला रहे किसान की दबने से मौत, मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़, छेरछेरा त्योहार के दिन घटना, गांव में मातम पसरा


आपको बता दें, दो दिन पहले बलौदा क्षेत्र के चारपारा गांव में ट्रेलर, पेड़ से टकराया था. बलौदा क्षेत्र में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं. इसमें तेज रफ्तार, ओवरलोड और शराब पीकर गाड़ी चलाने से हादसे हो रहे हैं, लेकिन इन समस्याओं पर प्रशासन गंभीर नजर नहीं आता. क्षेत्र में जिस तरह भीमकाय वाहन रफ्तार से दौड़ते हैं, उस पर प्रशासन की कोई लगाम नहीं है. नियमित जांच व कार्रवाई नहीं होती, जिसकी वजह से लगातार हादसे सामने आ रहे हैं.

READ ALSO-  घिवरा गांव में छेरछरा पर्व धूमधाम से मनाया गया, ग्रामीणों और बच्चों में दिखा उत्साह