पिस्टल लेकर लड़की के घर घुसा युवक, पिस्टल से एक बार फायर भी किया, आरोपी गोलू बालोनिया इंदौर का रहने वाला, पिस्टल के दम पर लड़की को जबरन साथ ले जा रहा था, आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

जांजगीर-चाम्पा. हसौद के कैथा गांव में एक सिरफिरा युवक पिस्टल लेकर लड़की के घर घुस गया और पिस्टल से एक बार फायर भी किया. पिस्टल के दम पर आरोपी युवक, लड़की को जबरन साथ ले जा रहा था. ग्रामीणों की मदद से हसौद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा. आरोपी युवक का नाम गोलू बालोनिया है, जो इंदौर का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पिस्टल को जब्त कर लिया है. आरोपी युवक ने लड़की से शादी होने की बात पुलिस से कही है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.



हसौद थाने के टीआई देवेश राठौर ने बताया कि जबलपुर में लड़की से युवक का परिचय हुआ था. जिसके बाद दोनों में बातचीत होती रही. आज इन्दौरका रहने वाला आरोपी युवक, पिस्टल लेकर लड़की के घर पहुंच गया और पिस्टल के दम पर लड़की को जबरन साथ ले जाने लगा. परिजन और ग्रामीणों ने विरोध किया तो आरोपी ने पिस्टल से फायर भी कर दिया. सूचना के बाद पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से सिरफिरे लड़के को पकड़ा गया. मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

error: Content is protected !!