Press "Enter" to skip to content

मोदी सरकार में महंगाई की मार, रसोई गैस में 150 रुपये बढ़ाकर केंद्र सरकार ने किया जनता के साथ अन्याय : इंजी. रवि पांडेय, कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने केंद्र सरकार की नीति पर साधा निशाना

जांजगीर-चाम्पा. केंद्र की मोदी सरकार में महंगाई की मार पहले ही चरम पर थी. अब केंद्र सरकार ने रसोई गैस के दाम में 150 रुपये की बड़ी बढ़ोतरी की है. इस तरह केंद्र की महंगाई नीति ने गरीबों और मध्यम वर्ग की कमर तोड़कर रख दी है. रसोई गैस में इस कदर बढ़ोतरी जनता के साथ अन्याय है.
उक्त बातें प्रदेश कांग्रेस सचिव इंजी. रवि पांडेय ने कही है. उनका कहना है कि दिल्ली विधानसभा के चुनाव में जैसे ही बीजेपी की हार हुई, उसके बाद कुछ ही घण्टों में रसोई गैस के दाम 150 रुपये बढ़ा दिए गए, इससे भाजपानीत केंद्र सरकार की कथनी और करनी उजागर हो गई. हार से बौखलाई बीजेपी ने गरीबों के हितों को दरकिनार कर एक ही बार में 150 रुपये रसोई गैस में बढ़ोतरी कर दी, यह देश की करोड़ों जनता के साथ कुठाराघात है. इंजी. रवि पांडेय ने कहा है कि केंद्र सरकार ने जनता के साथ विश्वासघात किया है, तभी तो महंगाई की मार झेलने के लिए इतना बड़ा फैसला लेकर 150 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी बढ़ोतरी, केंद्र सरकार ने क्यों की, समझ से परे है. जाहिर सी बात है कि जनता की जेब ढीली करने केंद्र की मोदी सरकार ने यह मनमाना फैसला लिया है, जो देश की जनता के खिलाफ है. देश की जनता में मोदी सरकार के खिलाफ इस फैसले को लेकर आक्रोश है. रसोई गैस की इतनी बड़ी राशि की बढ़ोतरी से गरीब और मध्यम वर्ग का महंगाई के कारण पूरा बजट बिगड़ गया है. निश्चित ही, इस तरह महंगाई बढ़ाने वाली केंद्र की मोदी सरकार को देश की जनता जरूर देगी.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़: भाजपा को मिला नया नेता प्रतिपक्ष, वरिष्ठ विधायक नारायण चंदेल के नाम पर लगी मुहर
error: Content is protected !!