Press "Enter" to skip to content

BIG NEWS : पहली बार ऐसी बड़ी कार्रवाई, विशेष विमान से पहुंचे अफसर, कार्रवाई से हड़कम्प, नामी लोगों के ठिकानों पर छापे

रायपुर. छत्तीसगढ़ के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि इनकम टैक्स और ईडी के अलावा अन्य केंद्रीय जांच एजेंसी की संयुक्त टीम छापा मारने विशेष विमान से रायपुर पहुंची हो.
रायपुर महापौर एज़ाज ढेबर, सरकार के बेहद करीबी माने जाने वाले आईएएस अनिल टुटेजा उनकी पत्नी मीनाक्षी टुटेजा (मीनाक्षी ब्यूटी पार्लर), शराब कारोबारी पप्पू भाटिया, पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढ़ांड, कमलेश जैन, गुरूचरण होरा, सीए संजय संचेती, आबकारी ओएसडी अरुणपति त्रिपाठी समेत अन्य के यहां ये छापेमार कार्रवाई हुई है. यहां छापामार कार्रवाई के लिए करीब विशेष विमान से 200 अधिकारियों की टीम पहुंची है.
एयरपोर्ट में उतरने के बाद अलग-अलग टीमें प्रदेश के सभी जिलों में रवाना हो गए है. टीम के द्वारा रायपुर के अलावा भिलाई और बिलासपुर में भी छापा मारने की जानकारी मिली है.
इतना ही नहीं टीम के रवाना होने के लिए कई ट्रेवल्स की गाड़ियों का इंतजाम भी पहले से करके रखा गया था. हालांकि, अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि ये विशेष विमान रायपुर एयरपोर्ट में कितने बजे लैंड हुआ और टीमें कहा-कहा गई हैं ?
इनकम टैक्स की टीम के साथ इस कार्ऱवाई में ईडी के अधिकारियों के भी शामिल होने की पुष्टि सूत्रों ने की है.

READ ALSO-  Bike Thief Janjgir : शादी में शामिल होने गए व्यक्ति की बाइक हुई चोरी, अज्ञात चोरों के खिलाफ जुर्म दर्ज, जांच में जुटी पुलिस
error: Content is protected !!