थाने में एफआईआर कराने पहुंचा घायल शख्स निकला कोरोना पॉजिटिव, सड़क दुर्घटना में घायल शख्स को एक्सरे के लिए लाया गया था जिला अस्पताल, रैपिड एंटीजन जांच में कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कम्प

जांजगीर-चाम्पा. जिले के पामगढ़ थाने में फिर एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है. सड़क दुर्घटना में घायल शख्स, थाने में एफआईआर कराने पहुंचा था और जब उसे एक्सरे के लिए जिला अस्पताल जांजगीर लाया गया. यहां रैपिड एंटीजन जांच में वह शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला है. इसके बाद हड़कम्प है, क्योंकि 2 दिन पहले पामगढ़ पुलिस ने शराब के साथ आरोपी को पकड़ा था, वह भी कोरोना पॉजिटिव निकला था.
अभी जो घायल शख्स की रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, वह बिलासपुर जिले के मस्तूरी क्षेत्र का रहने वाला है. 2 दिन पहले जो आरोपी, कोरोना पॉजिटिव निकला था, वह भी मस्तूरी क्षेत्र का रहने वाला था.
दरअसल, पामगढ़ में 3 अगस्त को सड़क दुर्घटना में मस्तूरी क्षेत्र का शख्स घायल हुआ था. घटना के बाद वह बिलासपुर के अस्पताल में इलाज कराया.
स्वस्थ होने के बाद आज शख्स पामगढ़ थाने सड़क दुर्घटना की एफआईआर कराने पहुंचा था तो एक्सरे के लिए उसे जिला अस्पताल जांजगीर लाया गया, यहां रैपिड एंटीजन की जांच में उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.



पामगढ़ थाना प्रभारी आरएल टोंडे ने बताया कि घायल शख्स को एक्सरे के लिए ले जाने वाले आरक्षक ने जानकारी दी है.
जिला अस्पताल के डॉ. एके जगत ने बताया है कि एक्सरे के लिए आए शख्स की रैपिड एंटीजन की जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

error: Content is protected !!