शादी के घर में पसरा मातम, बारात से लौट रही बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 7 बाराती की मौत, 10 घायल

संभल ( उत्तरप्रदेश ). एक दर्दनाक हादसे में शादी के घर में मातम पसर गया. शादी के बाद लौट रहे बारातियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गयी, वहीं 10 बाराती जख्मी हो गये. हादसा उस वक्त हुआ, जब देर रात शादी के बाद बारातियों से भरी बस वापस घर लौट रही थी.
घटना उत्तरप्रदेश के संभल जिले में आगरा-मुरादाबाद हाईवे पर हुई है। बाराती चन्दौसी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव छपरा से लौट रहे थे, तभी लहरावन गांव के पास टायर पंचर हो गया. बस को ड्राइवर ने रोड के किनारे पार्क कर दिया और कुछ लोग टायर बदलने लगे.
वहीं कुछ बाराती बस से उतरकर टहलने लगे. तभी तेज रफ्तार एक बस, खड़ी हुई बारातियों की बस से जा भिड़ी. हादसे में मौके पर ही 7 बारातियों की मौत हो गई, वहीं 8 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.
हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए बहजोई स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जिस बस के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ, वह भी सड़क किनारे एक गड्डे में जा गिरी. हालांकि, बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया.



error: Content is protected !!