छग प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम की दो टूक, ‘नेता नहीं, कार्यकर्ता बनकर कार्य करें, केवल मंच में बैठने से काम नहीं चलेगा’, ‘जांजगीर-चाम्पा जिले की 6 में से 2 सीट पर ही कांग्रेस की जीत , यह चिंतन का विषय’

जांजगीर-चाम्पा. जिले के दौरे पर आए छग प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पदयात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं की कम उपस्थिति को लेकर चिंता जाहिर की है.
यहां कांग्रेस नेताओं और पदाधिकारियों से दो टूक कहा है कि कार्यकर्ता बनकर कार्य करिए, केवल मंच में बैठने से काम नहीं चलेगा. नेता नहीं, कार्यकर्ता बनकर कार्य करें, तभी जीत हासिल हो सकती है. मंच में ही बैठने से टिकट नहीं मिलती, पार्टी के लिए मेहनत करने से ही टिकट मिलती है.
पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने यह भी कहा कि जांजगीर-चाम्पा जिले में आखिर ऐसी क्या वजह है कि पिछले कई चुनाव में कांग्रेस को 6 में से केवल 2 सीट ही मिल रही है. ऐसी स्थिति क्यों बन रही है, यह चिंता का विषय है. जब छग में 68 सीट मिली और कांग्रेस की इस लहर में भी जांजगीर-चाम्पा जिले की 6 में 2 सीट ही कांग्रेस को मिली, यह दर्शाता है कि जरूर कुछ तो कमी है ? ऐसे में हमें उन कमियों को दूर कर 2023 के चुनाव में जीत हासिल करना है.



KhabarCGNews

#जांजगीर. पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कम उपस्थिति पर जताई नाराजगी, दो टूक कहा, ‘नेता बनकर नहीं, कार्यकर्ता बनकर कार्य करें.’, जांजगीर-चाम्पा की 4 सीटों की हार को लेकर यह कहा… देखिए खबर… #Video

 

error: Content is protected !!