रानी मुखर्जी का बच्चन परिवार की बहु बनना बनकर रह गया सिर्फ़ एक सपना, खुद रानी है इसकी ज़िम्मेदार ये है वजह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी लडकिया आई है और बहुत सारी लडकिया गई है लेकिन कुछ अभिनेत्रिया ऐसी है जिन्हें आज भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है और उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करती है. रानी मुखर्जी भी उन्ही अभिनेत्रियों में से एक है. रानी मुखर्जी का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड की एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है लेकिन आपको बता दे कि रानी मुखर्जी बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से बेहद प्यार करती थी और हर कीमत पर उनके घर की बहू बनना चाहती थी और शादी करना चाहती थी लेकिन ऐसा चाहकर भी नही कर पाई और दोनो एक नही हो पाए. रानी मुखर्जी का यह एक सपना ही रह गया कि वह अमिताभ बच्चन के घर की बहू बनना चाहती थी लेकिन रानी मुखर्जी अपनी हरकतो की वजह से बच्चन परिवार की बहू नही बन पाई. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि रानी मुखर्जी ने ऐसी क्या हरकत कर दी थी जिसके बाद वह बच्चन परिवार की बहू नही बन पाई थी.



 

 

रानी मुखर्जी अपनी हरकतों की वजह से नही बन पाई थी बच्चन परिवार की बहू, कर दिया था ये काम

रानी मुखर्जी का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और आज भी रानी मुखर्जी बॉलीवुड में फिल्मे कर रही है और सभी को अपना दीवाना बना रही है. रानी मुखर्जी के बारे में बताए तो वर्तमान समय में वह मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में रानी मुखर्जी को लेकर एक बहुत ज्यादा राज की बात पता चली है जो कि यह है कि रानी मुखर्जी अपनी हरकतों की वजह से अमिताभ बच्चन के घर की बहू नही बन पाई जबकि अमिताभ का बेटा अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी दोनो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे. हुआ कुछ ऐसा था कि शादी लगभग तय हो चुकी थी लेकिन फिर उसके बाद रानी मुखर्जी ने अपने होने वाले ससुर अमिताभ बच्चन के साथ रोमांटिक सीन कर लिया था. रानी मुखर्जी की इस प्रकार की हरकत जया बच्चन को बिल्कुल भी पसन्द नही आई और उन्होंने इस रिश्ते से साफ मना कर दिया. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि जया बच्चन क्यों रानी मुखर्जी की अपने बेटे अभिषेक बच्चन से शादी कराना ठीक नही समझा और रानी मुखर्जी से रिश्ता तोड़ लिया.

 

 

रानी को कर दिया था जया ने अपनी बहू बनाने से साफ मना, ये थी वजह

रानी मुखर्जी बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से बेहद प्यार करती थी लेकिन एक बार रानी मुखर्जी ने अपने होने वाले ससुर अमिताभ बच्चन के साथ एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान रोमांटिक सीन कर लिया था जो कि अमिताभ की पत्नी जया बच्चन को बिल्कुल भी पसन्द नही आया है और उन्होंने रानी से रिश्ता तोड़ लिया और कहा कि अगर यह शादी हो गई तो लोग यही बोलेंगे जिस लड़के साथ पिता ने रोमांस किया उसी से बेटे ने शादी कर ली. रानी मुखर्जी की इसी हरकत की वजह से उनका बहु बनना एक सपना ही रह गया और चाहकर भी बच्चन परिवार की बहू नही बन पाई.

error: Content is protected !!