47 की उम्र में भी Sushmita के बोल्ड लुक ने कई लोगों के दिल को कर दिया घायल! फोटो देख लोगों के उड़े होश.

Sushmita Sen Hottest Look: सुष्मिता सेन को लोग उनकी खूबसूरती की वजह से तो प्यार करते ही हैं लेकिन हर मुद्दे पर जिस तरह से वो अपनी बात को पेश करती हैं, लोग उनकी इस खूबी पर दिल हार बैठते हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक ऐसी तस्वीर (Viral) शेयर की है कि हर कोई सरप्राइज हो गया.



 

 

 

लोग नहीं हटा पा रहे हैं अपनी नजरें

इस फोटो में सुष्मिता सेन ने साटन की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. ऐसा लग रहा है जैसे सुष्मिता ने उस आउटफिट को पहनकर उसकी शोभा बढ़ा दी हो. कई लोग बॉलीवुड की इस अदाकारा पर से नजर नहीं हटा पा रहे हैं. ड्रेस के साथ यैलो शूज पहनकर सुष्मिता (Sushmita Sen) को पोज देते हुए देखा जा सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को जरूर देखें…

 

 

 

देखिए तस्वीरें..

https://www.instagram.com/p/CmRSarHtSX-/?igshid=ZmVmZTY5ZGE=

 

 

 

 

सुष्मिता के हुस्न पर मर मिटते हैं फैंस

हमेशा से ही लोग सुष्मिता सेन के हुस्न पर मर मिटने के लिए तैयार रहते हैं. ऐसे में जब भी ये खूबसूरत हसीना अपनी कोई भी तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं तो फैंस तो बस उसी पोस्ट को देखते रह जाते हैं. महज एक घंटे से भी कम में, सुष्मिता की इस फोटो (Bold Photo) को कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं. सुष्मिता जमीन पर बैठकर कैमरे की तरफ देख रही हैं और वाकई में काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं.

 

 

 

47 की उम्र में भी बरकरार है वही खूबसूरती

आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि सुष्मिता सेन की उम्र 47 साल की है. लेकिन इस उम्र में भी उनकी सुंदरता बरकरार है और कुछ लोगों को तो सुष्मिता अब ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. आपको याद दिला दें कि मिस यूनिवर्स (Miss Universe) 1994 पेजेंट में सुष्मिता ने विजेता का खिताब अपने नाम किया था.

error: Content is protected !!