Janjgir Big News FollowpUp : पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी इशिका शर्मा की संदिग्ध हालत में घर पर मिली लाश, घर से शव को मर्च्युरी ले जाया गया, मंगलवार की सुबह होगा पोस्टमार्टम, विडियोग्राफी भी होगी

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर में पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी इशिका शर्मा की लाश घर में संदिग्ध हालत में मिली है. मौके पर बिलासपुर से एफएसएल और जांजगीर से डॉग स्क्वायड की टीम पहुंचकर जांच सैम्पल लिया है.



Janjgir Big News : पत्रकार गोपाल शर्मा की बेटी की लाश घर पर मिली, SP विजय अग्रवाल ने कहा… देखिए VIDEO…

पुलिस का डॉग, घटना स्थल से 7 सौ मीटर आगे जाकर नहरिया बाबा रोड में भटक गया. मामले में हर बिन्दु पर जांच कर रही है. इधर, इशिका शर्मा के शव को घर से मर्च्युरी ले जाया गया है. कल मंगलवार को सुबह शव का पोस्टमार्टम होगा और वीडियोग्राफी होगी.

Janjgir : RTE की राशि 35 लाख का गबन, आरोपी लिपिक, कम्प्यूटर ऑपरेटर और स्कूल संचालक गिरफ्तार, पहुंचे जेल

आरोपी लिपिक, कम्प्यूटर ऑपरेटर, स्कूल संचालक और एडिशनल SP ने क्या कहा, देखिए पूरी खबर… VIDEO

आपको बता दें, इशिका शर्मा, यूटुब चैनल में एंकर का काम करती थी. घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी विजय अग्रवाल पहुंचे थे और घटना स्थल का मुआयना किया है. एसडीओपी चंद्रशेखर परमा और सिटी कोतवाली टीआई लखेश केंवट भी मौके पहुंचे थे.

दरअसल, पत्रकार गोपाल शर्मा ने जांजगीर में मकान लिया था और वहीं परिवार समेत रह रहे थे. रविवार को गोपाल शर्मा, पत्नी के साथ कोरबा गए थे. घर में बेटी इशिका शर्मा, बेटा और एक अन्य शख्स थे.

जानकारी के मुताबिक, घर के कमरे में इशिका शर्मा की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण का पता चल सकेगा. फिलहाल, इस हाईप्रोफाइल मामले में पुलिस कई बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है.

इधर, इशिका के शव को घर से पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी भेज दिया गया है. कल सुबह पोस्टमार्टम होगा और वीडियोग्राफी भी होगी.

error: Content is protected !!