सेमरिया गांव में कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री कमल किशोर पटेल के द्वारा महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, बड़ी संख्या में महिलाएं हुई शामिल

जांजगीर-चाम्पा. बम्हनीडीह ब्लॉक के सेमरिया गांव में कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री कमल किशोर पटेल के द्वारा महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत गणेश जी की पूजा-अर्चना की गई. तत्पश्चात कार्यक्रम में महिलाओं को साड़ी भेंटकर और पुरुषों को कांग्रेसी गमछा पहनाकर स्वागत किया गया. कार्यक्रम को देखकर लोगों में काफी खुशी नजर आई और सभी ने कार्यक्रम की सहराना की.



यहां कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश महामंत्री कमल किशोर पटेल ने बताया कि इस कार्यक्रम में 3 हजार महिला और 1 हजार पुरुष थे. उन्होंने आगे बताया कि उनके द्वारा लगभग 10-12 महीनों से गांव-गांव में जाकर इस प्रकार का आयोजन किया जा रहा है और लगभग 173 गांव में से 160 गांव का दौरा वे कर चुके हैं. केवल 10-12 गांव का दौरा करना बाकी है. सब गांव की महिला, पुरुषों और बुजुर्गो से चर्चा की गई है. बातचीत के दौरान उनके द्वारा जैजैपुर के बसपा विधायक की कार्यप्रणाली से काफी ज्यादा असंतोष जाहिर किया गया, क्योंकि ग्रामीणों को पेंशन का पैसा नहीं मिला है, आवास योजना का भी पैसा नहीं मिला है. क्षेत्र में विकास कार्य भी नहीं हुआ है.

इस तरह ग्रामीणों के द्वारा कांग्रेस सरकार पर भरोसा है किया गया है. सरकार बनते ही किसानों के कर्ज को माफ कर दिया गया था और अब कांग्रेस सरकार के द्वारा आत्मानंद स्कूल भी खोल दिया गया है. जिससे गरीब बच्चे भी बेहतर शिक्षा प्राप्त कर रहे हैं.

कार्यक्रम में सम्मानित महिलाओं ने बताया कि इस प्रकार का कार्यक्रम पहली बार किया गया है और कमल किशोर पटेल के द्वारा सभी महिलाओं को साड़ी और कांग्रेसी गमछा से सम्मानित किया है.

error: Content is protected !!