Sakti News : भाजपा की परिवर्तन यात्रा पहुंची जैजैपुर, हसौद में किया गया स्वागत समारोह का आयोजन, हसौद के प्रसिद्ध पेड़े से तौले गए केन्द्रीय राज्यमंत्री, जैजैपुर में भी सभा को किया गया संबोधित, भाजपा नेताओं ने ये कहा… पढ़िए…

सक्ती. जिले के जैजैपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा पहुंची. हसौद में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया गया और हसौद के प्रसिद्ध पेड़ा से केन्द्रीय राज्य मंत्री को तौला गया. फिर परिवर्तन यात्रा जैजैपुर पहुंची, जहां सभा को संबोधित किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह दिखा. परिवर्तन यात्रा में केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया, केन्द्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा, दानवे रावसाहेब, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल विशेष रूप से शामिल हुए.



यहां केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया ने छत्तीसगढ़ में धान खरीदी को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार मात्र 600 रूपये देती है, 22 सौ रूपये केंद्र की मोदी सरकार देती है. केंद्र की मोदी सरकार किसान हितैषी सरकार है, वह कहती नहीं, करके दिखाती है, लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार कहती है, लेकिन करती नहीं है.

पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने जैजैपुर विधानसभा में बसपा विधायक केशव चंद्रा को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ के लोग हाथी से परेशान हैं. लोगों का घर हाथी तोड़ रहा है, लोगों की फसल को बर्बाद कर रहा है, इस तरह हाथी को लोग भगाएंगे और कमल का फूल खिलाएंगे. परिवर्तन यात्रा को लेकर कहा कि परिवर्तन यात्रा को लोगों का समर्थन मिल रहा है. इससे स्पष्ट है कि भूपेश बघेल की सरकार का जाना तय है. यह भ्रष्ट और शोषण करने वाले माफिया राज की सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. किसानों का शोषण भी सरकार कर रही है. कोयले में, डीएमएफ में पैसा खा रही है.

जनता ने लोगों की सेवा करने के लिए मुख्यमंत्री बनाया है, लेकिन भूपेश बघेल अपनी सोनिया अम्मा, राहुल भैया, प्रियंका दीदी की सेवा कर रहे हैं और अपनी कुर्सी बचाने के लिए छत्तीसगढ़ का पैसा दिल्ली भेज रहे हैं. छत्तीसगढ़ की जनता माफ नही करेगी. भाजपा ने 15 साल में जो कार्य किया और 9 साल में केंद्र की मोदी सरकार ने जो कार्य किया है, उसके दम पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ में फिर से बनेगी.

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष निर्मल सिन्हा, जिलाध्यक्ष कृष्णकांत चंद्रा, उपाध्यक्ष गोपीकुमार सिंह ठाकुर, भाजयुमो जिलाध्यक्ष लोकेश साहू, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सोनसाय देवांगन, जिला महामंत्री गगन जयपुरिया समेत भाजपा कार्यकर्ता समेत ग्रामीण मौजूद थे.

error: Content is protected !!