AUS vs NED: World Cup 2023 में पहली बार बोला Steve Smith का बल्ला, नाम जुड़ी बड़ी उपलब्धि; गिलक्रिस्ट-वॉर्नर छूटे पीछे

नई दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में स्टीव स्मिथ का बल्ला जमकर बोला। स्मिथ ने नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में बल्ले से जमकर धमाल मचाया और आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में अपनी पहली फिफ्टी जमाई। स्मिथ ने टूर्नामेंट में पहला अर्धशतक जमाने के साथ ही खास मामले में एडम गिलक्रिस्ट और डेविड वॉर्नर को पीछे छोड़ दिया है।



स्मिथ ने जड़ा पहला अर्धशतक
मिचेल मार्श के सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद स्टीव स्मिथ मैदान पर उतरे। कंगारू बल्लेबाज शुरुआत से ही लय में नजर आया और उन्होंने मैदान के चारों कोने में दमदार शॉट्स लगाए। स्मिथ ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए वर्ल्ड कप 2023 में अपना पहला अर्धशतक 53 गेंदों में पूरा किया। स्मिथ ने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 132 रन की साझेदारी जमाई। स्मिथ 68 गेंदों में 71 रन की शानदार पारी खेलने के बाद पवेलियन लौटे।

Brilliant Fifty for Steve Smith…!!!

He smashed 50* runs from 53 balls against Netherlands, his first fifty in this World Cup – Steve Smith is back. pic.twitter.com/zHggdzPDKn

— CricketMAN2 (@ImTanujSingh) October 25, 2023

स्मिथ के नाम जुड़ी बड़ी उपलब्धि
वर्ल्ड कप 2023 में पहले अर्धशतक के साथ ही स्टीव स्मिथ ने खास मुकाम हासिल कर लिया है। स्मिथ 50 ओवर के विश्व कप इतिहास में 10 अर्धशतक जमाने वाले महज दूसरे कंगारू बल्लेबाज बन गए हैं। स्मिथ ने इस मामले में एडम गिलक्रिस्ट और डेविड वॉर्नर को पीछे छोड़ा है। गिलक्रिस्ट और वॉर्नर के नाम 9 अर्धशतक दर्ज हैं। स्मिथ इस विश्व कप में पहली बार लयमें दिखाई दिए और उन्होंने खुलकर अपने शॉट्स लगाए।

डेविड वॉर्नर ने भी जमाई फिफ्टी
स्टीव स्मिथ के साथ डेविड वॉर्नर ने भी नीदरलैंड्स के गेंदबाजी अटैक से जमकर खिलवाड़ किया। वॉर्नर शुरुआत से ही लय में दिखाई दिए और उन्होंने चौके-छक्कों की बरसात की। कंगारू ओपनर ने बेहतरीन बैटिंग करते हुए चौके के साथ अपने वनडे करियर की 32वीं फिफ्टी जमाई।

error: Content is protected !!