Airtel Free Netflix Plan: जियो के प्लान को टक्कर देने एयरटेल ने पेश किया नया प्लान, महज इतने रुपये में फ्री नेटफ्लिक्स के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

एयरटेल अक्सर अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान पेश करते रहता है। एयरटेल के पास सस्ते से लेकर कई महंगे प्लान्स है, जिसे ग्राहक अपनी सुविधा अनुसार लाभ लें सकते हैं। ऐसे में अगर आप भी एयरटेल यूजर हैं और किसी अच्छे प्लान की तलाश में हैं तो आपके लिए बड़े काम की खबर है। दरअसल, एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है। इस नए एयरटेल प्रीपेड प्लान की कीमत 1,499 रुपये है। साथ ही इसमें यूजर्स को पॉपुलर OTT Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर दिया जा रहा है। इस प्लान की खास बात है कि Airtel के 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर रहे ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी नेटवर्क का फायदा भी मिलेगा।



Airtel के 1499 रुपये वाले नए एयरटेल प्लान में 3gb 4G डेटा रोजाना ऑफर किया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल की भी सुविधा मिलती है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन होती है और इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जाता है। एयरटेल का यह प्लान नेटफ्लिक्स के बेसिक प्लान के साथ आता है। एयरटेल के इस नए रिचार्ज प्लान में मिलने वाले बेसिक नेटफ्लिक्स प्लान की वैलिडिटी 3 महीने होगी।

एक ही डिवाइस पर लॉगइन कर सकेंगे यूजर

नेटफ्लिक्स के इस बेसिक प्लान को यूरज एक समय में एक ही डिवाइस पर लॉगइन कर सकेंगे। बता दें कि इस प्लान में कॉन्टेन्ट 720पिक्सल रेजॉलूशन पर स्ट्रीम होता है। हालांकि, यूजर्स किसी भी स्क्रीन यानी कंप्यूटर, टीवी, टैबलेट या स्मार्टफोन पर कॉन्टेन्ट देख सकते हैं।

Airtel हेलो ट्यून्स का फ्री एक्सेस

Airtel के 1499 रुपये वाले इस प्लान में यूजर को एयरटेल हेलो ट्यून्स (Airtel Hello Tunes ) का फ्री एक्सेस मिलेगा। माना जा रहा है कि एयरटेल का नया 1499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान हाल ही में लॉन्च हुए जियो के प्लान को टकर देगा। बता दें कि जियो ने भी हाल ही में नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन वाला नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया था।

error: Content is protected !!