IND vs AFG: 4,6,6,6,6,6,6…Rohit-Rinku ने तूफानी बैटिंग से उड़ाया गर्दा, आखिरी ओवर में कूटे 36 रन, चौके-छक्कों की हुई जमकर बरसात

नई दिल्ली. चिन्नास्वामी के मैदान पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने बल्ले से जमकर तबाही मचाई। बेंगलुरु में हिटमैन के आगे अफगानिस्तान का बॉलिंग अटैक मजाक बनकर रह गया। रोहित टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पांच शतक जमाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। रोहित का भरपूर साथ रिंकू ने निभाया और आखिरी पांच ओवरों में दोनों ने मिलकर 103 रन कूटे।



रोहित-रिंकू ने मचाई तबाही
भारतीय टीम महज 22 रन के स्कोर पर 4 विकेट खोकर मुश्किल में थी। हालांकि, इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा को रिंकू सिंह का साथ मिला और दोनों ने मिलकर अफगानिस्तान के बॉलिंग अटैक से खूब खिलवाड़ किया। हिटमैन ने 69 गेंदों पर 121 रन की तूफानी पारी। रोहित ने अपनी विस्फोटक पारी के दौरान 11 चौके और 8 छक्के जमाए। रिंकू ने भी अपने बल्ले से जमकर धमाल मचाया और 39 गेंदों पर 69 रन ठोके। रिंकू ने 176 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 2 चौके और 6 छक्के जमाए।

THE DESTRUCTION OF ROHIT SHARMA & RINKU SINGH…!!!!!

4,N6,6,1,6,6,6 – They smashed 36 runs in last over. This is Crazy. 🔥 pic.twitter.com/oTzg0sZ7LR

— CricketMAN2 (@ImTanujSingh) January 17, 2024

आखिरी ओवर में बने 36 रन
भारतीय पारी के 20वें ओवर में रोहित शर्मा और रिंकू सिंह की जोड़ी ने 36 रन बटोरे। करीम जन्नत के ओवर का आगाज रोहित ने चौके के साथ किया। ओवर की दूसरी बॉल करीम ने नो-बॉल फेंकी, जिसको रोहित ने मैदान के बाहर पहुंचा दिया। इसके बाद फ्री हिट पर भी रोहित ने छक्का जमाया। ओवर की तीसरी गेंद पर रोहित ने एक रन लिया।

ओवर की चौथी गेंद पर रिंकू सिंह ने भी हाथ खोले और गेंद को हवाई यात्रा पर छह रन के लिए भेजा। करीम के हाथ से निकली पांचवीं गेंद को भी रिंकू ने डायरेक्ट बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया। ओवर की लास्ट बॉल पर भी रिंकू ने सिक्स जड़ते हुए ओवर से कुल 36 रन बटोरे।

भारत की ओर से सबसे बड़ी साझेदारी
रोहित शर्मा और रिंकू सिंह ने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। रोहित और रिंकू ने पांचवें विकेट के लिए 190 रन की अटूट पार्टनरशिप जमाई। रोहित-रिंकू ने संजू सैमसन और दीपक हुड्डा के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर डाला है।

error: Content is protected !!