नई टेक्नोलॉजी के साथ में आ रही है Maruti Swift Hybrid कार, 40Km माइलेज में होगी सबसे खास..

Maruti Swift Hybrid Car 2024: फोर व्हीलर सेगमेंट के साथ में मारुति की नई गाड़ि खरीदने वाले ग्राहकों के लिए आज हम सबसे पहले फीचर्स के साथ आने वाली एक और नई गाड़ी के बारे में जानकारी लेकर आ गए हैं जो की शानदार फीचर्स और बेहतरीन इंजन के साथ में देखने को मिल जाती है।



 

 

अगर आप भी अपने लिए मारुति की कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह गाड़ी आपके लिए सबसे शानदार हो सकती है। चलिए जानते हैं मारुति की इस नई गाड़ी के बारे में जानकारी।

 

 

 

मारुति की इस गाड़ी की फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस गाड़ी की फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने का फैसला किया है, बताया जा रहा है कि मारुति अपनी गाड़ी के अंदर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वेन्टीलेटेड फ्रंट सीट, सुनरूफ, रियर व्यू कैमरा, लेन डिपार्चर वार्निंग और अडाप्टिव क्रूज कण्ट्रोल के साथ में बड़े टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम का इस्तेमाल कर सकती है।

 

 

 

मारुति की इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस गाड़ी के इंजन को बेहतर बनाने के लिए इसमें 1.2 लीटर की पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल करेगी। गाड़ी में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी भी देखने को मिल जाएगी। बताया जा रहा है की हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ में मारुति की यह गाड़ी वर्ष 2024 में सबसे खास होने वाली है। इस में 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल सकता है।

 

 

 

कीमत की बात की जाए तो मारुति की यह गाड़ी कीमत के मामले में भी सबसे खास होने वाली है है। मारुति में अपनी गाड़ी को भारतीय मार्केट में अलग-अलग सेगमेंट के साथ में लॉन्च करने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि भारत में गाड़ी की संभावित कीमत 10 लाख रुपए के आसपास हो सकती है।

error: Content is protected !!