Sakti Big Breaking : तांदुलडीह गांव में 2 सगे भाई घर में मूर्छित अवस्था में मिले, हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर ने दोनों भाईयों को मृत घोषित किया, परिवार के अन्य 4 लोग भी हैं बेहोश, जांच में जुटी बाराद्वार पुलिस, इस तरह हुई हैरान करने वाली यह घटना… पढ़िए…

सक्ती. बाराद्वार थाना क्षेत्र के तांदुलडीह गांव के एक घर में 2 सगे भाई विकास गोंड़, विक्की गोंड़ मूर्छित अवस्था में मिले. दोनों भाईयों को सक्ती हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने दोनों के शव को मर्च्युरी में रखवाया है.



पुलिस के अनुसार, तांदुलडीह गांव में महिला फिरित बाई, अपने बेटे और 2 बेटी के साथ उज्जैन के बाबा की फ़ोटो को सामने रखकर 6 से 7 दिनों से जाप कर रहे थे. इस दौरान घर से बाहर नहीं निकलने और जोर-जोर से चिल्लाने पर मोहल्ले वालों को जानकारी हुई तो उसके चचेरे भाई ने दरवाजा खोलवाया तो महिला फिरित बाई ने बताया कि घर में पूजा-पाठ कर रहे हैं.

घर के अंदर जाने पर देखा कि महिला के दो बेटे विकास गोंड़, विक्की गोंड़ जमीन में मूर्छित पड़े हुए थे. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों सगे भाईयों को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने दोनों सगे भाइयों को मृत घोषित कर दिया.

इधर, घर में मौजूद महिला फिरित बाई और उसके बेटे विशाल, 2 बेटी अमरीकन बाई, चंद्रिका बाई को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस जांच कर रही है और इस घटना की जिले में चर्चा हो रही है.

error: Content is protected !!