Sakti Big News : बैंक के कैशियर द्वारा धोखाधड़ी, जीवित महिला को मृत बता बीमा क्लेम कर राशि का गबन किया, कैशियर के खिलाफ FIR

सक्ती. सक्ती के बंधन बैंक के कैशियर द्वारा धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है. आरोपी कैशियर कमलेश सिंह ने जीवित महिला का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र तैयार कर 1 लाख 42 हजार 5 सौ 50 रुपये का गबन किया गया है. मामले में सक्ती पुलिस ने आरोपी कैशियर के खिलाफ 420 का मामला दर्ज किया है और जांच में जुटी है.



पुलिस के मुताबिक, मोनीश देवांगन ने रिपोर्ट लिखाई कि सक्ती के बंधन बैंक में उसके माता-पिता का संयुक्त खाता है. उक्त खाते में 2 लाख रूपये का लोन पीड़ितों के द्वारा लिया गया था, जिसकी किस्त पटाई जा रही थी. इसमें 7 माह की किस्त पटाने के बाद 1 लाख 42 हजार 5 सौ 50 रूपये को बैंक खाते में जमा किया गया था.

इसके बाद कैशियर कमलेश सिंह ने उक्त खाते में राशि जमा नहीं किया और खाता में बची राशि के लिए उर्मिला देवांगन का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर बजाज एलियांज लाइफ इंश्योरेंस कंपनी से क्लेम कर पीड़ित के खाते में जमा किया, जबकि महिला उर्मिला देवांगन जीवित है. इस तरह जीवित महिला का फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनाकर धोखाधड़ी की गई.
फिलहाल, मामले में सक्ती पुलिस ने आरोपी कैशियर कमलेश सिंह के खिलाफ 420 का मामला दर्ज किया है. फिलहाल, आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है.

error: Content is protected !!