कंटेनर ट्रक की चपेट में आकर बाइक में सवार महिला की मौत, गाड़ी को साइड करते वक्त महिला गिरी बाइक से, वाहनों की जांच कर रही RTO की टीम हादसे के बाद मौके से भागी, मौके पर तनाव, चक्काजाम

जांजगीर-चाम्पा. बिर्रा थाना क्षेत्र के करनौद गांव में कंटेनर ट्रक के पहिए के नीचे आने से बाइक में सवार महिला की मौत हो गई. मृतक महिला का नाम संतोषी बाई यादव था. जिस जगह हादसा हुआ, वहां आरटीओ की टीम द्वारा जांच की जा रही थी. घटना के बाद आरटीओ की मौके से भाग गई, जिसके बाद लोगों में खासा आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया है और मौके पर तनाव है. घटना की सूचना के बाद बिर्रा पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर लोगों की भीड़ जुटी हुई है.
दरअसल, करनौद गांव की संतोषी बाई यादव, अपने रिश्तेदार के साथ गंगाजल से करनौद लौट रही थी. करनौद गांव में आरटीओ द्वारा वाहनों की जांच की जा रही थी. इस दौरान बाइक को साइड किया गया और फिर बाइक में सवार महिला नीचे गिर गई.
यहां से गुजर रहे कंटेनर ट्रक की चपेट में महिला की मौके पर मौत हो गई. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. मृतक महिला, करनौद की होने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए. आरटीओ की टीम के मौके पर से भागने से लोग ज्यादा गुस्से में दिखे.
हादसे के बाद मौके पर पुलिस टीम मौके पर है और सड़क पर चक्काजाम है.



error: Content is protected !!