Fraud Case: इस फेमस टीवी एक्टर के खिलाफ दर्ज हुआ केस, महिला के साथ ठगी का आरोप

टीवी जगत के जाने-माने एक्टर करणवीर बोहरा  के खिलाफ हाल ही में केस दर्ज हुआ है. उन पर एक महिला ने ठगी का आरोप लगाया गया है. ओशिवारा पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है.



करणवीर के खिलाफ केस दर्ज

40 वर्षीय महिला ने एक्टर करणवीर बोहरा समेत 6 लोगों के खिलाफ ठगी करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उनसे 1.99 करोड़ की धनराशि ली गई, जिसे 2.5 प्रतिशत ब्याज पर लौटाने का वादा किया गया था. लेकिन अभी तक इस धनराशि में से सिर्फ एक करोड़ रुपए ही वापस किए गए हैं. इस मामले को लेकर महिला ओशिवारा पुलिस थाने पहुंची और अपनी शिकायत दर्ज करवाई.
Maharashtra | Case registered against 6 people including actor Manoj Bohra alias Karanvir Bohra for allegedly cheating a 40-year-old woman of Rs 1.99 crores after promising to return it at 2.5% interest; woman claimed that only an amount of over Rs 1cr was returned: Oshiwara PS

— ANI (@ANI) June 15, 2022

‘लॉक अप’ में बताई कहानी

आपको बता दें करणवीर बोहरा हाल ही में कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में नजर आए थे. इस शो में उन्होंने अपने दिल के कई राज खोले थे और यह भी बताया था कि वो कर्जे में डूबे हुए हैं. एक्टर ने बताया था- ‘मैं कर्ज में पूरी तरह डूब चुका हूं. हालत ऐसी है कि सिर भी ऊपर नहीं है इतना ज्यादा कर्जा है.’ यही नहीं उन्होंने यह भी बताया था कि उनके पर कई केस भी चल रहे हैं.

बताया था कि 2015 से अब तक मैं जो काम लेता हूं वो कर्ज चुकाने के लिए लेता हूं. मुझे कई बार इतना ज्यादा बुरा लगता है कि खुद के लिए और परिवार के लिए कि मैं आखिर उन्हें दे क्या रहा हूं. अगर मेरी जगह कोई और होता तो वो सुसाइड कर लेता.

फिल्मों और कई टीवी सीरियल में आ चुके नजर

करणवीर बोहरा कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. करण ने अपने करियर की शुरुआत ‘तेजा’ फिल्म से की थी. ये फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी. इसके बाद टीवी सीरियल्स और फिल्मों में साथ-साथ काम किया.

फिल्मों में तो करणवीर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन उनका टेलीविजन में करियर बेहतरीन रहा. इन सीरियल्स में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘क्या हादसा क्या हकीकत’, ‘कुसुम’, ‘शरारत’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘पिया के घर जाना है’, ‘एक से बढ़कर एक’, ‘कुबूल है’, ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘नागिन 2’ सीरियल शामिल है.

error: Content is protected !!