सड़क पर ही शुरू हो गई दो मॉडल, करने लगी ऐसा काम, भड़की महिला ने सिखाया सबक

आजकल लोग कब, कहां, क्या करने लगे, ये किसी को नहीं मालूम। उनकी इस हरकत से अन्य लोगों को क्या फर्क पड़ता है। वो थोड़ा भी नहीं समझते।



दरअसल, दो महिला मॉडल्स को सड़क पर किस करता देख एक नन को गुस्सा आ गया। उन्होंने दोनों मॉडल्स को अलग किया और उन्हें डांटते हुए कहा कि यह शैतान का काम है। मामला इटली का है।

नन ने दोनों मॉडल्स को अलग किया और चिल्लाते हुए कहा- तुमलोग यह क्या कर रहे हो? यह शैतान का काम है। नन के गुस्से को देख कर दोनों मॉडल्स हंसने लगीं। नेपल्स की सड़कों पर एक मैगजीन के लिए फोटोशूट चल रहा था।

फोटो के लिए सेरेना डी फेरारी और ब्रिटॉन कायशन विल्सन एक-दूसरे को सड़क किनारे किस कर रही थीं। इसी बीच वहां एक Nun पहुंच गईं।

यह दोनों मॉडल्स इटली के पॉपुलर टीवी सीरीज Mare Fuori की स्टार हैं। वे दोनों वहां Not Yet magazine के एक शूट के लिए गई थीं। कैमरा क्रू और दोनों महिलाओं को फटकारने के बाद नन ने वहां से जाते हुए कहा- Jesus, Joseph and Mary।

सेरेना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस घटना की एक फोटो शेयर की और लिखा- भगवान LGBT को प्यार नहीं करते। लंदन में जन्मी 19 साल की ब्रिटॉन ने भी घटना की फोटो अपने फीड में शेयर की है।

error: Content is protected !!