TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में होगी जेठालाल के बेटे की एंट्री, जानिए किसने किया राज अनादकट को रिप्लेस…पढ़िए

सब टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। ये शो करीब 14 सालों से दर्शकों का हंसाता आ रहा है। पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो का हर किरदार फैंस के दिलों पर राज करता हैं।



ऐसे में बीच-बीच में फैंस शो और शो से जुड़े लोगों के बारे में जानने में काफी दिलचस्पी रखते हैं। लेकिन पिछले कई साल से कुछ कलाकार लगातार शो को छोड़कर जा रहे हैं। अब तक कई बड़े कलाकार इस शो को अलविदा कह चुके हैं। शो के दर्शकों को बड़ा झटका लगा था जब दयाबेन शो छोड़कर गईं थी, दयाबेन के बाद मेहता साहब का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने भी शो अलविदा कह दिया था।

टप्पू’ की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो को छोड़ने की बात कही थी। इसके बाद मेकर्स ने ऑडियंस से वादा किया था कि वह जल्द ही शो में नया टप्पू लेकर आएंगे। वहीं अब शो को टप्पू यानी राज अनादकट के छोड़ने के बाद इसे नया टप्पू मिल गया है। आइए आपको बताते हैं कि किसने राज अनादकट को रिप्लेस किया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई नए टप्पू की एंट्री
शो के मेकर्स ने ‘टप्पू’ के रोल के लिए नीतीश भलूनी को कास्ट किया है। अब जल्द ही वह शो में टप्पू के किरदार से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि नितीश के साथ शूटिंग की तैयारी भी चल रही है और जल्द ही मेकर्स दर्शकों के सामने जेठालाल के बेटे टप्पू को लेकर आएंगे। हालांकि, अभी तक शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने ये खुशखबरी कंफर्म नहीं की है और ना ही नितीश ने इसे लेकर कोई बात की है। बता दें कि नीतीश भलूनी टीवी सीरियल ‘मेरी डोली मेरे अंगना’ में नजर आ चुके हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर की काफी अच्छी फैंन फॉलोइंग है। TMKOC नीतीश भलूनी के लिए एक बड़ा ब्रेक हो सकता है।

राज अनादकट ने छोड़ा शो
बता दें कि राज ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि आप सभी को नमस्कार, समय है सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाने का। नीला फिल्म प्रोडक्शंस और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ मेरा जुड़ाव अब आधिकारिक रूप से खत्म हो गया है। यह सीखने, दोस्त बनाने और मेरे करियर के कुछ बेहतरीन साल बिताने का एक शानदार सफर रहा है।’ बता दें कि राज ने शो 2017 में ज्वाइन किया था और वो पांच सालों से शो में नजर आ रहे थे। राज ने बीते साल दिसंबर में शो छोड़ने का ऐलान कर दिया था।

error: Content is protected !!