Dharmendra Video: जब बेटी ईशा देओल की शादी में रिपोर्टर पर इस वजह से भड़के थे धर्मेंद्र, कहा- आप बकवास मत करो

नई दिल्ली: पिछले छह दशक से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने वाले धर्मेंद्र अपनी एक मुस्कान से फैंस का दिल जीत लेते हैं। उनकी शेरो-शायरी हो या फिर सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट वीडियोज शेयर करना, 87 साल की उम्र में भी दिग्गज अभिनेता अपने फैंस से जुड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।



धर्मेंद्र अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी एशा देओल के साथ एक फोटो शेयर करके फैंस को काफी इमोशनल कर दिया था।

इस बीच अब हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें धर्मेंद्र एक रिपोर्टर के सवाल पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

एशा देओल की शादी में धर्मेंद्र से पूछा गया था ये सवाल

धर्मेंद्र के इमोशनल पोस्ट शेयर करने के बाद हाल ही में रेडिट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। ये ओल्ड वीडियो धर्मेंद्र की बड़ी बेटी एशा देओल की शादी का है। वीडियो में एक रिपोर्टर दिग्गज अभिनेता से ये पूछते हुए नजर आ रहा है कि एशा के दोनों बड़े भाई सनी देओल और धर्मेंद्र देओल उनकी शादी में शामिल क्यों नहीं हुए हैं।

पहले हंसी-मजाक के मूड में दिखे धर्मेंद्र से जैसे ही इस तरह का सवाल पूछा गया उन्होंने अपना आपा खो दिया। उन्होंने रिपोर्टर का सवाल सुनकर उन्हें लताड़ लगाते हुए गुस्से में कहा, “आप बकवास मत कीजिये”।

आपको बता दें कि एशा देओल साल 2012 में जब भरत तख्तानी के साथ शादी के बंधन में बंधीं थी, तो उनकी शादी की सभी रस्में उनके कजिन भाई अभय देओल ने निभाई थी।

प्रकाश कौर ने भी धर्मेंद्र को किया था डिफेंड

आपको बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल, हेमा मालिनी और एशा देओल के ज्यादा करीब नहीं हैं। खुद सनी देओल की मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी इंडिया टुडे को दिए गए इंटरव्यू में अपने पति को डिफेंड करती हुई नजर आईं।

जब उनसे एक्टर की दूसरी शादी के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था, “सिर्फ मेरे पति ही क्यों, कोई भी आदमी मेरे मुकाबले हेमा मालिनी को ऊपर रखेगा। किसी की हिम्मत कैसे हुई मेरे पति को मनचला कहने की, जब आधी इंडस्ट्री यही कर रही है? हर एक्टर के अफेयर होते हैं और वह दूसरी बार शादी करते हैं”।

error: Content is protected !!