Janjgir Big News : झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा इंजेक्शन देने के बाद महिला की मौत, परिजन ने लगाया झोलाछप डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर के नैला में झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा इंजेक्शन देने के बाद महिला की मौत होने का आरोप लगा है. महिला को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. परिजन ने झोलाछाप डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है और कार्रवाई की मांग की है. कल 29 सितम्बर को सुबह महिला के शव का पोस्टमार्टम होगा. इसके बाद पता चलेगा कि आखिर किस वजह से महिला की मौत हुई है ?



दरअसल, कन्हाईबंद गांव के राकेश ताम्रकार की पत्नी किरण ताम्रकार को सर्दी-बुखार था. वे दोनों नैला गणेश प्रतिमा दर्शन के लिए आ रहे थे. उससे पहले नैला के दर्रीपार के झोलाछाप डॉक्टर के पास इलाज कराने गए. परिजन का आरोप है कि झोलाछाप डॉक्टर ने इंजेक्शन दिया, जिसके कुछ वक्त बाद महिला की मौत हो गई. घटना के बाद हड़कम्प मच गया और महिला को लेकर जिला अस्पताल परिजन पहुंचे, जहां डॉक्टर ने महिला किरण ताम्रकार को मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद परिजन सदमे में हैं और झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कल 29 सितम्बर को सुबह महिला के शव का पोस्टमार्टम होगा, जिसके बाद पता चलेगा कि आखिर महिला की मौत कैसे हुई है ?

error: Content is protected !!