Press "Enter" to skip to content

घर के भीतर मिली पति-पत्नी की लाश, 3 दिन पुरानी हो गई है लाश, बदबू आने पर ग्रामीणों ने बुलाई पुलिस को, दोनों की मौत के कारण का पता नहीं, पीएम से मौत के कारण का पता चलेगा

हरीश साहू
जांजगीर-बलौदा. बलौदा के लेवई-नवापारा गांव में घर के भीतर पति और पत्नी की लाश मिली है. दोनों की लाश 3 दिन पुरानी बताई जा रही है. बदबू आने के बाद ग्रामीणों और कोटवार ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की है. दोनों की मौत किस वजह से हुई है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है. दोनों शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पीएम रिपोर्ट से मौत के कारण का पता चलेगा. पुलिस ने परिजन का बयान लिया है.
लेवई-नवापारा गांव में 65 साल के बुजुर्ग रघुवर ओगरे, अपनी तीसरी पत्नी रूखमणी ( 35 वर्ष ) के साथ रहता था. आज सुबह बदबू आने पर ग्रामीणों ने खिड़की से झांककर देखा तो खाट पर पति और पत्नी की लाश पड़ी हुई थी. ग्रामीणों ने तत्काल बलौदा पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

घटना की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर परिजन से घटना की जानकारी ली. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पति-पत्नी की मौत के कारण का पता चल सकेगा.

error: Content is protected !!