Press "Enter" to skip to content

सबके सहयोग से मिली जीत, क्षेत्र के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे, छग में कांग्रेस की सरकार होने से गांवों का होगा विकास : आशा बालेश्वर साहू, बम्हनीडीह जनपद पंचायत की नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने गिनाई क्षेत्र के विकास की प्राथमिकता

जांजगीर-चाम्पा. बम्हनीडीह जनपद पंचायत के अध्यक्ष पद पर आशा बालेश्वर साहू निर्विरोध निर्वाचित हुई है. 18 सदस्य वाली जनपद पंचायत में आशा बालेश्वर साहू ने नामांकन दाखिल किया, लेकिन विरोध में एक भी जनपद सदस्य ने नामांकन दाखिल नहीं किया, जिससे जनपद अध्यक्ष के पद पर आशा बालेश्वर साहू निर्विरोध निर्वाचित हुई.


जनपद अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद आशा बालेश्वर साहू ने ‘खबर सीजी न्यूज’ से बातचीत में कहा कि सभी के सहयोग से निर्विरोध जीत मिली है. सभी को साथ लेकर काम करेंगे और क्षेत्र का विकास करेंगे. उन्होंने कहा कि बम्हनीडीह जनपद क्षेत्र के गांवों में जो भी समस्या है, उस दूर करने प्रयास किया जाएगा. क्षेत्र में पेयजल, सड़क, आवास, शौचालय समेत आम लोगों की जो भी समस्या है, उन समस्याओं के निराकरण करने हर सम्भव कोशिश की जाएगी.

उन्होंने कहा कि छग में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार है. कांग्रेस की सरकार ने सवा साल में किसान, गरीब और गांव के साथ ही सभी वर्ग के लोगों के हित में योजनाएं बनाई है. गांवों का विकास, सरकार की प्राथमिकता में है. निश्चित ही, बम्हनीडीह क्षेत्र को विकास कार्य में लाभ होगा और क्षेत्र का तेजी से विकास होगा.



READ ALSO-  JanjgirChampa News: प्रदेश कांग्रेस सचिव इंजी. रवि पाण्डेय ने क्षेत्रवासियों को नवरात्रि की दी शुभकामनाएं
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!