Press "Enter" to skip to content

BIG BREAKING : तीन करोड़ के गांजा के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार, 2 हजार किलो गांजा जब्त, ट्रेलर, सेप्टीक टैंक क्लीनिंग ट्रक समेत 3 गाड़ी जब्त, DRI की टीम ने की बड़ी कार्रवाई, चाम्पा और रायपुर में हुई कार्रवाई

जांजगीर-चाम्पा. चाम्पा में डीआरआई यानी डायरेक्टेड रेवेन्यू ऑफ इंटेलिजेंस की टीम ने गांजा से भरे ट्रेलर को जब्त किया और ट्रेलर से 838 किलो गांजा जब्त किया. जब्त ट्रेलर पंजाब का है. डीआरआई की 15 सदस्यीय टीम ने रायपुर में भी सेप्टीक टैंक क्लीनिंग ट्रक से 1230 किलो गांजा जब्त किया है. टीम ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक स्कार्पियो को भी जब्त किया है. जब्त गांजे की कीमत 3 करोड़ रुपये बताई गई है. गिरफ्तार 3 आरोपी रायपुर और 1 जांजगीर-चाम्पा जिले का रहने वाला है.

गांजा तस्करी करने बदमाशों ने गाड़ियों को मॉडीफाई कराई थी और बेहद शातिर तरीके से गांजा की तस्करी की जा रही है. इस बड़ी कार्रवाई से पता चला है कि ओड़ीसा से उप्र तक गांजा की तस्करी की जा रही थी. डीआरआई की बड़ी कार्रवाई के बाद मामले में जांच की जा रही है और आगे भी जांच में खुलासे हो सकते हैं. चर्चा है कि गांजा तस्करी के गिरोह में और भी लोग शामिल हो सकते हैं. गाड़ियों को मॉडीफाई कराकर गांजा तस्करी अन्य वाहनों में भी करने की बातें सामने आई है. इस दिशा में डीआरआई की जांच चल रही है.



READ ALSO-  Sakti Arrest : 2 लीटर महुआ शराब के साथ आरोपी शख्स गिरफ्तार, आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!