Press "Enter" to skip to content

आज या कल लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान कर सकते हैं प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्रियों की वीडियो कांफ्रेंसिंग में दिए संकेत, कई राज्य ने 30 अप्रेल तक लॉकडाउन बढ़ाने लिया फैसला

नई दिल्ली. लॉकडाउन से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज या कल देश को संबोधित कर सकते हैं. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संबोधन के दौरान दो सप्ताह के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि, अभी इसकी औपचारिक जानकारी नहीं आयी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में इस बात के संकेत दिये हैं.
इससे पहले राज्य सरकारों के साथ बातचीत में फाइनल स्टेटमेंट में इस बात संकेत दिये कि देश के अभी जो हालात हैं, उससे देश में लॉकडाउन का पीरियड और बढ़ाने की जरूरत है. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा है कि अगर जरूरत पड़े तो देश में लॉकडाउन को और भी बढ़ाया जायेगा. करीब चार घंटे तक चली वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान 10 राज्यों के मुख्यमंत्री ने इस बात का सुझाव दिया कि लॉकडाउन का पीरियड बढ़ाया जाना चाहिए.
आपको बता दें, उड़ीसा और महाराष्ट्र सरकार ने 30 अप्रेल तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ले लिया है. कोरोना को लेकर अभी देश में जो हालात हैं, उससे यह तय माना जा रहा है कि आगे लाकडाउन 2 हफ्ते यानी 14 दिन के लिए फिर बढ़ाया जाएगा. हालांकि, अंतिम फैसला केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेना है, जिस पर आज या कल फैसला हो सकता है. देश को इसका इंतजार है कि मुख्यमंत्रियों से चर्चा के बाद अब प्रधानमंत्री क्या फैसला लेते हैं.



READ ALSO-  Sakti Rape Arrest : नाबालिग लड़की से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, मुख्य आरोपी और सहयोग करने वाले 2 भाई समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, 1 आरोपी फरार, हसौद पुलिस की कार्रवाई
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!