Press "Enter" to skip to content

पीडीएस में 13 लाख की कालाबाजारी का मामला, स्व सहायता समूह के 4 पदाधिकारी व सदस्य गिरफ्तार, आरोपी एक सदस्य है फरार, गिरफ्तार 2 महिला व 2 पुरुष को भेजा गया जेल

जांजगीर-चाम्पा. मालखरौदा क्षेत्र के चारपारा गांव के इंदिरा स्व सहायता समूह के 4 पदाधिकारी व सदस्य को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. आरोपियों में 2 महिला और 2 पुरुष हैं. मामले के एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.
दरअसल, सक्ती एसडीएम डॉ. सुभाष राज को चारपारा गांव की सरकारी सोसायटी में राशन चावल, शक्कर और नमक के वितरण में भारी गड़बड़ी की शिकायत मिली थी, जिसके बाद खाद्य अधिकारियों की टीम को भेजकर जांच कराई गई. जांच में 391 क्विंटल चावल, 5.97 क्विंटल शक्कर और 11 क्विंटल नमक की कमी पाई गई, जिसकी कीमत 13 लाख 19 हजार 452 रुपये है. मामले में सक्ती एसडीएम के निर्देश पर गुरुवार को इंदिरा स्व सहायता समूह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. इसके बाद शुक्रवार को मालखरौदा पुलिस ने समूह की अध्यक्ष फिरतन बाई, सचिव रतन मिरी, सदस्य पद्मन रात्रे, खेमराज भारती को गिरफ्तार किया और चारों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. मामले के एक अन्य आरोपी अनिल लहरे फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.
जुड़गा सोसायटी में भी गड़बड़ी, हुई है एफआईआर
जुड़गा गांव की सोसायटी में भी गड़बड़ी को लेकर सक्ती एसडीएम के निर्देश के बाद एफआईआर दर्ज कराई गई है. इस मामले में अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/JW09TdAeg1o”]



READ ALSO-  Janjgir Arrest : मादक पदार्थ गांजा की बिक्री करने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!