Press "Enter" to skip to content

सीजीहाट : फल-सब्जी की ऑनलाइन डिलीवरी के लिए वेबसाइट, जिला पंचायत सीईओ नोडल अधिकारी और ई जिला प्रबंधक सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त, सभी नगरीय निकाय के सीएमओ सीटी एडमिन होंगे

जांजगीर-चांपा. कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण रोकने के लिए लॉक-डाउन को 3 मई तक के लिये बढ़ा दिया गया है। इस अवधि में फल-सब्जी आदि की दुकानें खुली रखने की अनुमति दी गई है।  फिजकिल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिये फल एवं सब्जी की घर पहुंच सेवा को सीजीहाॅट     http://cghaat.in/ के माध्यम से ऑन-लाइन किया जा रहा है।  सीजीहाॅट को सुव्यवस्थित प्रांरभ करवाने के लिए जिला पंचायत सीईओ तीर्थराज अग्रवाल और ई जिला प्रबंधक सुनील साहू हो सहायक नोडल की जिम्मेदारी दी गयी है। संबंधित क्षेत्र के नगर पालिका अधिकारी को सीटी एडमिन बनाया गया है।
ई जिला प्रबंधक श्री साहू ने बताया कि जो फल-सब्जी वेंडर इस पोर्टल के माध्यम से सेवा देना चाहते हैं वे इस पर ऑन लाइन अपना पंजीयन करा  सकते हैं। पोर्टल के माध्यम से प्राप्त आर्डर पर घर पहुंच सेवा दे सकेंगे। वेडरों के लिये यह सुविधा निःशुल्क प्रदाय की जा रही है। इच्छुक ग्राहक इस पोर्टल पर निःशुल्क पंजीयन करके अपने पसंद के वेंडर को ऑन लाइन आर्डर दे सकते हैं।  फल एवं सब्जी का मूल्य ग्राहकों को ऑन लाइन प्रदर्शित होगा। वेबसाइट में एस.एम.एस. नोटिफिकेशन तथा आर्डर ट्रैकिंग की व्यवस्था भी की गई है।. इसके अतिरिक्त किसी प्रकार की शिकायत होने पर ग्राहक आन लाइन शिकायत भी दर्ज करा सकेंगे। शीघ्र ही यह सेवा अन्य सामग्रियों जैसे दूध, किराना सामान, कपड़े, शहद, वनोपज, अंडे, आदि के लिए भी उपलब्ध होगी।
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/KZE24NfntnY”]

error: Content is protected !!