Press "Enter" to skip to content

लाकडाउन को लेकर 11 अप्रेल को प्रधानमंत्री करेंगे राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा, फिर फैसला होगा कि लॉकडाउन बढ़ाया जाए कि नहीं ?

रायपुर. लॉकडाउन का क्या होगा ? क्या उसे आगे बढ़ाया जाएगा या फिर राज्यों को जिम्मेदारी दी जाएगी कि वे अपने स्तर से लॉकडाउन पर निर्णय लें ?…इन चर्चाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रेल को सभी मुख्यमंत्रियों से चर्चा करने जा रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी, वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सभी मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे और राज्यों के हालातों पर चर्चा करेंगे. इस दौरान लॉकडाउन को लेकर भी अहम निर्णय लिया जाएगा कि क्या लाकडाउन को बढ़ाया जाए कि नहीं ? राज्यों के हिसाब से भी फैसले हो सकते हैं.
आपको बता दें कि इससे पहले पीएमओ की तरफ से सभी राज्यों से उनके हालात और लॉकडाउन को लेकर उनकी राय मांगी गई थी. कई राज्यों की तरफ से लॉकडाउन का पीरियड बढ़ाने का सुझाव दिया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री वन टू वन चर्चा कर 14 अप्रेल तक लॉकडाउन पर अंतिम निर्णय लेंगे.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/aPaVZugB_WA” title=”इस खबर को भी देखिए…”]

READ ALSO-  JanjgirChampa Big News : चाम्पा क्षेत्र में 850 टन अवैध रूप से भण्डारित कोयला जब्त, 5 ट्रेलर जब्त, खनिज विभाग की बड़ी कार्रवाई
error: Content is protected !!