शिवरीनारायण में लॉक डाउन का उल्लंघन, 12 दुकानदारों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई, एक दुकानदार पर धारा 151 की कार्रवाई, बार-बार समझाइश के बाद भी लॉक डाउन का नहीं कर रहे थे पालन, नगर पंचायत ने सख्ती बरतने की कार्रवाई

जांजगीर-चाम्पा. नगर पंचायत शिवरीनारायण में दुकानदारों को लॉक डाउन का पालन करने बार-बार समझाइश दी गई, लेकिन जब दुकानदार अपनी मनमानी से बाज नहीं आए और बार-बार लॉक डाउन का उल्लंघन किया, उसके बाद नगर पंचायत ने सख्ती बरती. नगर के 12 दुकानदारों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की गई है और एक दुकानदार के खिलाफ भी प्रशासन ने धारा 151 के तहत कार्रवाई की है. शिवरीनारायण में स्थानीय प्रशासन की कार्रवाई के बाद दुकानदारों में हड़कम्प है.


शिवरीनारायण नगर पंचायत के सीएमओ हितेंद्र यादव ने बताया कि लॉक डाउन के बाद दुकानदारों से लगातार दुकानें बंद रखने की अपील की जा रही थी और इसके बाद दुकानदारों को कई बार समझाइश दी गई थी, लेकिन दुकानदार अपनी मनमानी करते रहे, जिसके बाद सख्ती बरती गई और दुकानदारों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की गई. दुकानदारों पर 5 सौ से 5 हजार तक जुर्माना किया गया है, वहीं एक दुकानदार के खिलाफ धारा 151 के तहत पुलिस और प्रशासन ने कार्रवाई की है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/WpIaFLKuZVA” title=”इस खबर को भी देखिए…”]



error: Content is protected !!