Press "Enter" to skip to content

कुलीपोटा क्वारेन्टीन सेंटर में पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद अलर्ट हुआ प्रशासन, कुलीपोटा एरिया को प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन घोषित किया, आसपास क्षेत्र को सील किया गया, सेंटर के अन्य 161 मजदूर, कोटवार और पंचायत सचिव समेत पॉजिटिव मरीज के सम्पर्क में आए लोगों की होगी जांच, आज सैम्पल लेकर भेजा जाएगा जांच के लिए

जांजगीर-चाम्पा. जिला मुख्यालय जांजगीर से लगे कुलीपोटा क्वारेंटिन सेंटर में महिला के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. कुलीपोटा एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है, वहीं आसपास क्षेत्र को सील किया गया है. देर रात महिला के पॉजिटिव मिलने की सूचना के बाद मौके पर तत्काल कलेक्टर जेपी पाठक और प्रशासनिक टीम पहुंची और दिल्ली से आई 7 माह की गर्भवती महिला मजदूर, पॉजिटिव मरीज को इलाज के लिए एम्स भेजा गया, वहीं सेंटर को सेनेटाइज किया गया.
कलेक्टर जेपी पाठक ने कुलीपोटा एरिया को कन्टेनमेन्ट जोन घोषित किया है. इसके साथ ही, सेंटर के सभी 161 मजदूरों और संपर्क में आए कोटवार, पंचायत समेत दूसरे लोगों का सैम्पल, जांच के लिए भेजा जाएगा.
आपको बता दें, जिले में एक्टिव मरीज की संख्या 12 हो गई है और कुल मरीजों की संख्या 15 है. कल शुक्रवार को 3 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/AOj1EA2iuPY”]

READ ALSO-  जैजैपुर में विधायक केशव चन्द्रा के द्वारा कृषि सामग्री का वितरण किया जाएगा आज