Press "Enter" to skip to content

2 ट्रक में 30 लाख का गुटखा व तम्बाकू जब्ती का मामला, ट्रांसपोर्ट के सुपरवाइजर और 2 ड्राइवर गिरफ्तार, तीनों आरोपी जेल भेजे गए, 2 ट्रांसपोर्ट के संचालक फरार, दोनों फरार आरोपी संचालक बिलासपुर के रहने वाले

जांजगीर-चाम्पा. दो ट्रक में अवैध रुप से 30 लाख का गुटखा और तम्बाकू परिवहन के मामले में मुलमुला पुलिस ने पूजा ट्रांसपोर्ट के सुपरवाइजर और 2 ड्राइवर को गिरफ्तार किया है और तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. मामले के 2 आरोपी पूजा ट्रांसपोर्ट का संचालक नटवर लाल शर्मा और बाबा ट्रांसपोर्ट का संचालक राहुल निभानी फरार हैं. दोनों बिलासपुर के हैं. दोनों की तलाश की जा रही है.
मुलमुला थाना प्रभारी केपी टण्डन ने बताया कि हफ्ते भर पहले गुटखा व तम्बाकू से भरे 2 ट्रक को जब्त किया था. दस्तावेज मांगने पर नहीं दिए गए थे, जिसके बाद गुटखा और तम्बाकू के अवैध परिवहन के मामले में 5 आरोपियों के खिलाफ़ धारा 420, 188, 34 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी.
आज 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई. पूजा ट्रांसपोर्ट के सुपरवाईजर दिलीप तिवारी ( अज्ञेय नगर, बिलासपुर ), दो आरोपी ड्राइवर देवकुमार सिदार ( लैलूंगा, रायगढ़ ), निर्मल सिंह ( तुरीपारा, रायगढ़ ) को गिरफ़्तार किया गया. मामले के 2 आरोपी ट्रांसपोर्ट संचालक फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/WAM8mGRoHFw”]

READ ALSO-  घिवरा गांव में छेरछरा पर्व धूमधाम से मनाया गया, ग्रामीणों और बच्चों में दिखा उत्साह