कांग्रेस पार्टी विरोधी कार्य करने को लेकर नगर पंचायत खरौद के अध्यक्ष कांति कुमार केशरवानी की शिकायत, कांग्रेस पार्टी से निष्कासित करने की मांग, शिशिर द्विवेदी पर्यवेक्षक नियुक्त

जांजगीर-चाम्पा. नगर पंचायत खरौद के अध्यक्ष कांति कुमार केशरवानी को कांग्रेस पार्टी से निष्कासित करने के लिए कांग्रेस पार्षदों एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं द्वारा पार्टी विरोधी कार्य करने के संबंध में छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम को पत्र दिया गया था। जिसमें श्री मरकाम की ओर से त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त प्रकरण में जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. चौलेश्वर चंद्राकर को आवश्यक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है, जिस पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष द्वारा शिशिर द्विवेदी को उक्त प्रकरण की जांच के लिए प्रयवेक्षक नियुक्त किया गया है। नियुक्त पर्यवेक्षक शिशिर द्विवेदी को शीघ्रातिशीघ्र खरौद पहुंचकर उक्त प्रकरण में सभी पक्षों को सुनकर जिला कांग्रेस अध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को प्रतिवेदन देने को कहा गया है।
ज्ञात हो कि शिकायत पत्र में नगर पंचायत अध्यक्ष कांति कुमार केशरवानी द्वारा भाजपा के पार्षदों से सांठगाठ कर उपाध्यक्ष पद पर कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी को दरकिनार कर भाजपा के पार्षद को उपाध्यक्ष बनाने और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करने की बात लिखी गई है।



error: Content is protected !!