Press "Enter" to skip to content

शादी के बाद बहन को दी विदाई, रात में जमीन पर सोए 13 के भाई की सांप के डसने से हुई मौत, सदमे में परिवार, मातम में बदला खुशी का माहौल

जांजगीर-बलौदा. देर रात चचेेेरी बहन की शादी हुई, चचेरी बहन को विदाई दी गई. इसके बाद जमीन पर सोए 13 साल के चचेरे भाई को सांप ने डस लिया. जिला अस्पताल लाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामला बलौदा क्षेत्र के परसदा गांव का है.
परसदा गांव में शिवकुमार पटेल की भतीजी की शादी कल रात में हुई. शादी के बाद विदाई हुई, फिर 13 साल का लड़का आशीष, जमीन पर सो गया.  देर रात उसने सिर दर्द होने की बात अपने परिजन को कही, जिसके बाद उसे पानी पिलाया गया तो उसने उल्टी कर दी. इसके बाद उसे जिला अस्पताल जांजगीर लाया गया, यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. डाक्टर ने बताया कि उसे सांप ने डसा है, इससे पहले घर के लोगों को इसकी जानकारी नहीं थी.
खुशी के माहौल में घर में 13 साल के लड़के की मौत के बाद मातम पसर गया और परिजन सदमे में है. मामले में बलौदा पुलिस जांच कर रही है.

READ ALSO-  जांजगीर. जैजैपुर क्षेत्र में बाइक की टक्कर से 3 साल के बच्चे को आई गम्भीर चोट, बिलासपुर के अस्पताल में भर्ती