पति-पत्नी के विवाद में समझाने गई मौसी की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी के घर समझाने आई थी मौसी, पुलिस आरोपी को लिया हिरासत में, मौके पर पहुंची पुलिस 

जांजगीर-चाम्पा. पति-पत्नी में विवाद होने के बाद मौसी को समझाना भारी पड़ गया. युवक के घर उसकी मौसी समझाने गई तो तैश में आकर युवक ने तलवारनुमा धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी वेदप्रकाश राणा को हिरासत में ले लिया है. घटना डभरा थाना क्षेत्र के फगुरम चौकी अंतर्गत केकराभाट गांव का है.
डभरा थाने के टीआई जितेंद्र बंजारे ने बताया कि केकराभाट गांव में वेदप्रकाश राणा और उसकी पत्नी के बीच में अक्सर विवाद होते रहता था. दोनों में कल भी विवाद हुआ था. इस बात को लेकर आज सुबह साढ़े 5 बजे वेदप्रकाश राणा के घर, समझाने उसकी मौसी नानकुन पहुंची थी. यहां तैश में आकर वेदप्रकाश राणा ने अपनी मौसी के गले में तलवारनुमा धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमले से 55 साल की महिला नानकुन की मौके पर मौत हो गई.
घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पंचनामा कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच जारी है.



error: Content is protected !!