Press "Enter" to skip to content

एक शख्स के नाम पर दो जगह आवासीय पट्टा, शासन को झूठी जानकारी देकर पट्टा लेने की हुई शिकायत, तहसीलदार ने जांच की कही बात

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर और खोखरा गांव में ईश्वर प्रसाद राठौर द्वारा शासन को झूठी जानकारी देकर दो जगह आवासीय सरकारी पट्टा ले लिया गया है. इसकी शिकायत संतोष कुमार राठौर ने दस्तावेज के साथ कलेक्टर व जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों से की है और कार्रवाई की मांग की है. मामले में जांजगीर तहसीलदार प्रकाश साहू ने जांच करने की बात कही है.
शिकायत में बताया गया है कि ईश्वर प्रसाद राठौर, वार्ड 21 जांजगीर के द्वारा स्टाम्प पेपर में झूठी जानकारी देकर शासन को शपथ पत्र देकर जांजगीर-नैला नगर पालिका में पीएम आवास पाने आवेदन किया गया है, जबकि ईश्वर राठौर के पास खुद की 4 डिसमिल जमीन पर लाखों की लागत से बना पक्का मकान है. शिकायत में यह भी बताया गया है कि ईश्वर राठौर ने खुद को भूमिहीन होने और पक्का मकान नहीं होने की झूठी जानकारी देकर जांजगीर और खोखरा में 2 जगह आवासीय पट्टा ले रखा है.
मामले में कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन अभी तक अधिकारियों ने कार्रवाई तो दूर, जांच तक नहीं की है, जबकि शिकायतकर्ता संतोष कुमार राठौर ने दस्तावेज के साथ शिकायत की है.
मामले में जांजगीर तहसीलदार प्रकाश साहू ने जांच करने की बात कही है. उनका कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
[su_heading]इस खबर को भी देखिए…[/su_heading]
[su_youtube url=”https://youtu.be/OY_x3nKE5lk”]

READ ALSO-  BIG NEWS : जांजगीर. राहौद में कैप्सूल वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया बिलासपुर- शिवरीनारायण मार्ग पर चक्काजाम