Press "Enter" to skip to content

ड्यूटी से अनुपस्थित दो पटवारी को कारण बताओ नोटिस जारी, कहां के पटवारी हैं, पढ़िए खबर…

जांजगीर चांपा. अन्य प्रांतों से आने वाले श्रमिकों को क्वारंटीन सेंटर तक पहुंचाने बिलासपुर पिकअप पॉइंट पर दो पटवारियों की ड्यूटी लगाई गई थी। ड्यूटी से अनुपस्थित होने पर इन दोनों पटवारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दो दिन के भीतर जवाब प्रस्तुत करने कहा गया है।
अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को श्रमिक यात्रियों को पिकअप पॉइंट बिलासपुर से निर्धारित क्वारंटीन सेंटर तक लाने के लिए डभरा तहसील के भानू गबेल और बलोदा तहसील के पटवारी सोमनाथ पांडेय की ड्यूटी लगाई गई थी। ये दोनों पटवारी के नियत स्थल पर अपनी ड्यूटी पर उपस्थित नहीं होने कारण श्रमिक यात्रियों को पिकअप पॉइंट से बस वाहन से निर्धारित स्थान पर ले जाने में कठिनाई हुई। पटवारियों के इस कृत्य को महत्वपूर्ण कार्य के प्रति उदासीनता और घोर लापरवाही मानते हुए अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट श्रीमती लीना कोसम द्वारा उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर 2 दिन के भीतर अपना जवाब प्रस्तुत करने कहा गया है अन्यथा एकपक्षीय अनुशासनात्मक कार्यवाही की हिदायत दी गई है।

READ ALSO-  जांजगीर-चाम्पा जिले में मास्क नहीं पहनने पर 1189 प्रकरण दर्ज, 124240 रूपए का लगा जुर्माना, इन जगहों में हुई इतनी कार्रवाई... जानिए...