Press "Enter" to skip to content

युवक ने झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया, खुद के खिलाफ हुई आर्म्स एक्ट की कार्रवाई पर उठाए सवाल, गृहमंत्री, डीजीपी और एसपी से हुई शिकायत, जांच की मांग

जांजगीर-चाम्पा. बाराद्वार पुलिस पर युवक को झूठे केस में फंसाकर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करने का आरोप लगा है. युवक ने मामले की शिकायत एसपी, डीजीपी और गृहमंत्री से की है और जांच कर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने युवक के खिलाफ तलवार लहराने के आरोप में केस दर्ज किया है, लेकिन जिस जगह, पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है, उस जगह पर तलवार लहराने जैसी कोई घटना नहीं होने की बात, स्थानीय लोग कह रहे हैं. ऐसे में बाराद्वार पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में है. मामले में जांच होगी तो स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

शिकायत में बताया गया है कि सकरेली गांव के देवचरण साहू, अपने साथी के साथ बाराद्वार से सकरेली गांव की ओर बाइक से आ रहा था, तभी बाराद्वार थाने के प्रधान आरक्षक और आरक्षक ने रोका और साहब ने थाना बुलाया है, कहकर थाने ले गए. आरोप है कि थाने ले जाकर युवक देवचरण साहू के खिलाफ तलवार लहराने की कार्रवाई की गई. स्थानीय लोग, कह रहे हैं कि तलवार लहराने की कोई घटना ही नहीं हुई है. ऐसे में बाराद्वार पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में है.
मामले की शिकायत के बाद डीएसपी जितेंद्र चन्द्राकर ने कहा है कि शिकायत मिली है, मामले में जांच की जाएगी. जांच में जो बातें सामने आएगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

READ ALSO-  इंजी. रवि पाण्डेय की पहल से बच सकेगा मासूम की जान, मुख्यमंत्री ने संवेदनशीलता दिखाते हुए आपरेशन के लिए 12 लाख रुपए की दी स्वीकृति, इंजी पाण्डेय ने सीएम को लिखा था पत्र