Press "Enter" to skip to content

पटवारी से मारपीट और गाली-गलौज का मामला, आरोपी सुमित गुप्ता गिरफ्तार, 2 दिन पहले 6 आरोपी की हुई थी गिरफ्तारी, अन्य आरोपी फरार

जांजगीर-चाम्पा. चन्द्रपुर में पटवारी से मारपीट और गाली-गलौज के मामले में पुलिस ने एक आरोपी सुमित गुप्ता को गिरफ्तार किया है. 2 दिन पहले 6 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अन्य आरोपी की गिरफ्तारी अभी शेष है.
चन्द्रपुर थाने के टीआई कमल महतो ने बताया कि 25 जुलाई को लॉकडाउन का पालन करा रहे पटवारी उमेश पटेल से मारपीट और गाली-गलौज हुई थी. मामले में थाने में एफआईआर हुई थी.
2 अगस्त को 6 आरोपी की गिरफ्तारी हुई थी. आज एक आरोपी सुमित गुप्ता उर्फ पिंटू को गिरफ्तार किया गया है. 1 आरोपी की गिरफ्तारी शेष है.
आपको बता दें, 25 जुलाई को घटना के बाद हफ्ते भर तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर राजस्व पटवारी संघ के पदाधिकारी जांजगीर पहुंचे थे और आरोपी व्यापारियों की गिरफ्तारी की मांग करते अल्टीमेटम दिया था. इसके बाद पुलिस अलर्ट हुई और पहले 6 आरोपी को गिरफ्तार किया, फिर आज एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

READ ALSO-  जांजगीर-चाम्पा जिले में आज 2 कोरोना मरीज की हुई मौत, नहीं थम रहा मौत का सिलसिला, आज मिले कोरोना मरीजों के ब्लॉकवार आंकड़े देखिए...