Press "Enter" to skip to content

पिता ने 7 साल के बेटे पर टांगी से हमला किया, गम्भीर हालत में बेटा सिम्स बिलासपुर में भर्ती, आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया, तफ्तीश में जुटी पुलिस

जांजगीर-चाम्पा. पामगढ़ थाना क्षेत्र के नंदेली गांव में पिता ने 7 साल के बेटे पर टांगी से हमला कर दिया. हमले के बाद गंभीर रूप से घायल बेटे को सिम्स बिलासपुर में भर्ती है. लड़के के गले और सिर पर गम्भीर चोट आई है. मामले की सूचना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है.
बुधवार को नन्देली गांव के मनोज भैना, घरेलू किसी बात को लेकर आक्रोश में आ गया और अपने 7 साल के बेटे पर टांगी से हमला कर दिया.

घटना के बाद ग्रामीणों ने डायल 112 को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मामले में जुर्म दर्ज कर आरोपी पिता मनोज भैना को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

एसपी पारुल माथुर ने बताया कि आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया है और जुर्म दर्ज कर जांच की जा रही है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया है कि आरोपी अक्सर घर में मारपीट करते रहता था, बुधवार को तैश में आकर उसने टांगी से अपने बेटे पर ही हमला कर दिया.

READ ALSO-  कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में आज 3318 नए कोरोना मरीज मिले, 10 मरीज की मौत, जांजगीर-चाम्पा समेत अन्य जिलों में मिले इतने मरीज...