ट्रेलर ने स्कूटी सवार मां-बेटी को कुचला, दोनों की हुई मौत, बेटी की मौके पर हुई मौत तो मां ने अस्पताल ले जाते तोड़ा दम, महानदी पुल पर हुआ हादसा

बलौदाबाजार. गिधौरी थाना क्षेत्र में महानदी पुल पर ट्रेलर ने स्कूटी सवार मां-बेटी को कुचल दिया. हादसे में बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मां ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. मामले में गिधौरी पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और घटनाकारित ट्रेलर को थाने में निरुद्ध कर लिया गया है.

बिलाईगढ़ की रहने वाली मां और बेटी, स्कूटी से शिवरीनारायण आई थी. यहां से वे सामान खरीदी कर लौट रही थी, तभी महानदी पुल पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने स्कूटी सवार मां-बेटी को कुचल दिया. हादसे में स्कूटी चला रही बेटी की मौके पर मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल मां को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां उसने रास्ते में दम तोड़ दिया.

इधर, हादसे के बाद ट्रेलर को लेकर आरोपी ड्राइवर भाग रहा था, जिसे सूचना पर शिवरीनारायण पुलिस ने पकड़ा और थाने में खड़ी किया. बाद में गिधौरी पुलिस के सुपुर्द किया गया. मामले में गिधौरी पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 304-ए के तहत जुर्म दर्ज जांच शुरू कर दी है.



error: Content is protected !!