छत्तीसगढ़ जांजगीर-चाम्पा राजनीति

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा ने छग की कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, ‘छत्तीसगढ़ को दिवालिया बनाकर छोड़ेगी कांग्रेस सरकार, कर्ज का व्याज पटाने के लिए लिया जा रहा है कर्ज’

Share on-

जांजगीर-चाम्पा. जांजगीर में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वरिष्ठ विधायक शिवरतन शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस की और राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि भूपेश सरकार, छत्तीसगढ़ को दिवालिया बनाकर छोड़ेगी. दो वर्ष मे 30 हजार 6 सौ 42 कराड़ रूपये का कर्ज राज्य सरकार ले चुकी है, जिसमें पूंजीगत व्यय का 10 प्रतिशत भी नहीं है.

आज प्रदेश की स्थिति यह है कि कर्ज का ब्याज पटाने के लिए कर्ज लिया जा रहा है. पूरे प्रदेश मे विकास के काम रूक चुके हैं. 2020-21 में मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत एक भी सड़क स्वीकृत ही हुई है. नगरीय निकायों की माली हालत खराब है. कमीशन के बिना काम स्वीकृत नहीं हो रहा है.

ये भी पढ़ें-  जिला प्रशासन ने नगर पंचायत को दी शिवरीनारायण में माघी मेला भराने की अनुमति, मेले का आयोजन 27 फरवरी से 11 मार्च तक, सार्वजनिक स्वास्थ्य की सुरक्षा के मद्देनजर कोविड-19, के प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

इस दौरान भाजपा के प्रदेश महामंत्री और जांजगीर-चाम्पा विधायक नारायण चन्देल, भाजपा जिला अध्यक्ष कृष्कान्त चन्द्रा भी मौजूद थे.

यहां शिवरतन शर्मा ने साफ तौर पर यह भी कहा कि केन्द्र की ज्यादातर योजना पर राज्य सरकार अपना अंशदान नहीं दे रही है, जिसकी वजह से आम जनता योजनाओं वंचित हो रही है. इसके लिए उन्होंने स्मार्ट कार्ड और प्रधानमंत्री आवास योजना का उदाहरण भी दिया.


Share on-

Advertisment

error: Content is protected !!