अपराध जांजगीर-चाम्पा

वैक्सिनेशन सेंटर में ड्यूटी कर रहे डॉक्टर ने 70 साल के बुजुर्ग से की मारपीट, सिर और कान में आई चोट, डॉक्टर के खिलाफ थाने में दर्ज हुई एफआईआर, बुजुर्ग ने इतना पूछा, फिर डॉक्टर ने कर दी पिटाई… पढ़िए…

Share on-

जांजगीर-चांपा. डभरा में सरकारी डॉक्टर के बर्ताव ने चिकित्सा जगत को शर्मिंदा कर दिया है. डभरा के कोविड वैक्सिनेशन सेंटर में ड्यूटी कर रहे डॉ. यशपाल चौधरी ने वेक्सिनेशन की जानकारी पूछने पर 70 साल के बुजुर्ग व्यक्ति के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की, जिससे बुजर्ग के सिर और कान में चोट आई है. बुजुर्ग की रिपोर्ट पर डभरा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.


पुलिस और परिजन से मिली जानकारी के मुताबिक, 28 तारीख को बुजुर्ग सरहूराम चंद्रा अपनी पत्नी के साथ वेक्सिन की दूसरी डोज लगावाने डभरा अस्पताल के वेक्सिनेशन सेंटर पहुंचे थे, जहां नर्स से पूछताछ कर कर रहे थे. नर्स ने डॉक्टर से जानकारी लेने कहा, जब बुजुर्ग आगे जाकर डॉक्टर यशपाल चौधरी से पूछने लगे, तब डॉक्टर ने बुजुर्ग पर भड़कते उसे धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया और बार-बार इसी बात को पूछते हो, कहकर उसे लात और घुसों से मारना शुरू कर दिया. डॉक्टर द्वारा मारपीट करने से बुजर्ग के सिर में चोट आई है.

साथ ही, शरीर में अन्य जगहों पर भी चोट आई है. घटना के वक्त काफी लोग वहां मौजूद थे, जिनके आक्रोश को देखते हुए आरोपी डॉक्टर वहां से भाग निकले. जिसके बाद घटना की शिकायत डभरा थाने में की गई है, जहां डॉ. यशपाल चौधरी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना की जा रही है. फिलहाल, आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी नहीं हुई है.


Share on-

Advertisment

[URIS id=24977]