जिला पंचायत अध्यक्ष के पति और देवर समेत 5 लोगों के खिलाफ हुई एफआईआर, दूसरे पक्ष के खिलाफ भी हुई एफआईआर, क्या है पूरा मामला… पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. डभरा थाने में जिला पंचायत अध्यक्ष के पति यशवंत चन्द्रा, देवर नीलम चन्द्रा समेत 5 लोगों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट समेत आईपीसी की 6 धाराओं के तहत जुर्म दर्ज किया गया है. मामला कंवलाझर गांव का है.

आरोप है कि रेत खदान जाने वाले रास्ते को नीलम चन्द्रा द्वारा जेसीबी से खोदवाया जा रहा था. इस पर जब सरपंच के पति सुभाष चंद्रा ने आपत्ति की तो नीलम चंदा ने विवाद किया. इस बीच सरपंच पति ने डायल 112 को फोन कर दिया.
पुलिस की टीम के साथ जेसीबी को थाने ले जाया जा रहा था. इस बीच डभरा पहुंचने पर डायल 112 से उतारकर जिला पंचायत अध्यक्ष के पति यशवंत चन्द्रा, देवर नीलम चन्द्रा समेत 5 लोगों ने सरपंच के पति सुभाष चन्द्रा और पूरन सिदार, जयंत चन्द्रा से गाली-गलौज करते मारपीट की, जिसके बाद बॉटल से मारने से चोट भी आई है.
इस मामले की रिपोर्ट डभरा थाने में दर्ज कराई गई, जिसके बाद पुलिस ने जिला पंचायत अध्यक्ष के पति यशवंत चन्द्रा, देवर नीलम चन्द्रा समेत 5 लोगों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट समेत आईपीसी की 6 धाराओं के तहत जुर्म दर्ज किया है.
दूसरी ओर नीलम चन्द्रा की रिपोर्ट पर सरपंच पति सुभाष चन्द्रा और अन्य के खिलाफ आईपीसी की 4 धाराओं के तहत जुर्म दर्ज किया गया है. दोनों तरफ से काउंटर केस दर्ज होने के बाद मामले में पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल, अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.



error: Content is protected !!