राजधानी की 34 टंकियों में पानी की सप्लाई बंद, शहर के आधे से ज्यादा इलाके रहेंगे प्रभावित, जानें कब आएगा पानी

रायपुर। राजधानी में आज शाम नगर निगम के नलों में पानी नहीं आएगा। निगम प्रशासन ने एक साथ 34 पानी टंकियों में पानी की सप्लाई आज बंद कर दिया। निगम से मिली जानकारी के अनुसार भाठागांव स्थित वॉटर फिल्टर प्लांट के निकट 33 केव्ही लाईन के रावणभाठा उपकेन्द्र के फीडरों में गर्मी के मौसम के पहले आवश्यक मरम्मत कार्य किया जाना है जिसके कारण कल फिल्टर प्लांट का 150 और 80 mld का प्लांट बंद रहेगा। वहीं शहर की सभी 34 ओव्हरहेड टैंक को पानी नहीं मिल सकेगा
80 एमएलडी एवं 150 एमएलडी प्लांट से भरने वाली टंकिया डंगनिया, ईदगाह भाठा, गंज, गुढियारी, न्यू राजेन्द्र नगर, श्याम नगर, तेलीबांधा, शंकरनगर, खमतराई, भनपुरी, भाठागांव, चंगोराभाठा, कुषालपुर, डीडी नगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अंवंति विहार, मंडी, मोवा, सड्डू, दलदल सिवनी, रामनगर, कचना, आमासिवनी, देवपुरी एवं मोतीबाग ओव्हर हेड टैंक को पानी नहीं मिल पाएगा।
इन टंकियों से जुड़े इलाकों में शाम को पानी नहीं आएगा। निगम के अधिकारियों का दावा है प्रभावित इलाकों में टैंकर से जलापूर्ति की जाएगी। 11 मार्च गुरुवार सुबह से सभी टंकियों में जलापूर्ति सामान्य हो जाएगी।



error: Content is protected !!