अपराध जांजगीर-चाम्पा

BIG NEWS. महिला से पहले शारीरिक सम्बन्ध बनाया, फिर की हत्या, शव को बोरे में भरकर फेंका नहर में, 3 आरोपी गिरफ्तार, तीनों आरोपियों को भेजा गया जेल

Share on-

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा थाना क्षेत्र में हत्या की संगीन वारदात का खुलासा किया है. आरोपियों ने महिला से पहले शारीरिक सबन्ध बनाया, फिर गला दबाकर और नुकीले पत्थर मारकर हत्या कर दी. मामले में अकलतरा पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आरोपियों से 3 बाइक भी पुलिस ने जब्त किया है.

अकलतरा थाने के टीआई मनीष सिंह परिहार ने बताया कि नहर में महिला की लाश बोरी में भरी मिली थी. पीएम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने तफ़्तीश शुरू की और संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की.
यहां खुलासा हुआ कि आरोपी चन्द्रमणि वैष्णव का महिला उर्मिला से पहचान थी और उसका घर आना-जाना था. 9 अक्टूबर को चन्द्रमणि वैष्णव ने अपने दोस्तों सुरेंद्र श्रीवास, शिवदास महन्त के साथ मस्ती करने की योजना बनाई और महिला को सीसीआई के बन्द पड़े माइन्स के पास बुलाया. इसके बाद तीनों ने महिला के साथ शरीरिक सम्बन्ध बनाया.

इस दौरान रात्रि 9 बजे महिला ने अपने बच्चे की तबियत खराब होने की बात कही और घर छोड़ने को कहा. यहां तीनों आरोपियों ने उससे रुकने की जिद की. इसके बाद महिला के साथ हाथापाई करने लगे. इस पर महिला ने थाने में रिपोर्ट करूंगी बोली, इसके बाद तीनों आरोपियों ने तैश में आकर महिला का गला दबा दिया और नुकीले पत्थर से मारकर हत्या कर दी.

फिर शव को बोरे में भरकर तरौद गांव की बड़ी नहर में फेंक दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज किया है और मामले में तफ़्तीश की जा रही है.


Share on-
WhatsApp Image 2021-10-11 at 5.28.51 PM
WhatsApp Image 2021-10-16 at 5.54.58 PM

खबर अब तक-

error: Content is locked copyright protection.