BIG NEWS : शराब भट्ठी के गार्ड की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया चक्काजाम, मौके पर एसडीएम, तहसीलदार और पुलिस टीम मौजूद

जांजगीर-चाम्पा. मुलमुला थाना क्षेत्र के नरियरा गांव की शराब भट्ठी में गार्ड की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. शराब दुकान के भीतर गार्ड का शव मिला है, जिसके बाद आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने मुलमुला के चौक पर चक्काजाम कर दिया है.

इस तरह पिछले 4 घण्टे से बिलासपुर-पामगढ़-शिवरीनारायण और अकलतरा-जांजगीर मार्ग बन्द है. मौके पर पामगढ़ एसडीएम, तहसीलदार, मुलमुला और अन्य थाना क्षेत्र की पुलिस टीम मौजूद है. परिजन के द्वारा हत्या के आरोपियों को पकड़ने, सरकारी नौकरी और मुआवजा की मांग कर रहे हैं.

मुलमुला क्षेत्र के कोसा गांव के छयडोलिया के महेश्वर शांडिल्य, नरियरा गांव की शराब दुकान में गार्ड था, जो रात में ड्यूटी पर था. बताया जा रहा है कि गार्ड का ढाबे में विवाद हुआ था, जिसके बाद यह हत्या की वारदात हुई है और शराब दुकान में गार्ड का शव मिला है.
हत्या की घटना के बाद मुलमुला चौक में परिजन और स्थानीय लोगों ने चक्काजाम कर दिया है और अभी भी घण्टे से सड़क पर जमे हुए हैं. प्रकरण में पुलिस जांच कर रही है और डॉग स्क्वायड, एफएसएल टीम मौके पर पहुंची है. फिलहाल, हत्या की वजह और आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग सका है.



KhabarCGNews

#जांजगीर. भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं वरिष्ठ विधायक नारायण चन्देल का बड़ा बयान, ‘खरीदे गए करोड़ों के धान को छग की कांग्रेस सरकार सड़ा रही’. भाजपा के वरिष्ठ नेता ने और क्या कुछ कहा… देखिए पूरी खबर…#Video

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!