Press "Enter" to skip to content

BIG NEWS : गार्ड की हत्या का मामला, 28 घण्टे बाद समाप्त हुआ चक्काजाम, परिजन को मिलेगा 5 लाख, प्लेन्समेन्ट में नौकरी और आजीवन 5 हजार पेंशन

जांजगीर-चाम्पा. मुलमुला थाना क्षेत्र के नरियरा गांव की शराब दुकान के गार्ड की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने 28 घण्टे चक्काजाम किया. प्रशासन और सम्बंधित सुरक्षा कम्पनी के द्वारा मृतक गार्ड के परिजन को 5 लाख रुपये, पलेंसमेन्ट में नियुक्ति, आजीवन 5 हजार पेंशन दी जाएगी और प्रशासन द्वारा मृतक के बच्चों की निशुल्क पढ़ाई, आत्मानन्द विद्यालय में कराई जाएगी. इन आश्वासनों के बाद मामला शांत हुआ और लोग, सड़क से हटे. इस तरह बिलासपुर-शिवरीनारायण और अकलतरा मार्ग में 28 घण्टे बाद आवागमन शुरू हो गया है. दूसरी ओर गार्ड की हत्या के मामले में मुलमुला पुलिस जांच में जुटी हुई है और आरोपियों की पतासाजी की जा रही है.

दरअसल, मुलमुला क्षेत्र के कोसा गांव के छयडोलिया के महेश्वर शांडिल्य, नरियरा गांव की शराब दुकान में गार्ड था, जो रात में शराब दुकान के अंदर सोया हुआ था और कल उसकी लाश, शराब दुकान के अंदर मिली थी. मामले में पुलिस की डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की थी और जिस शराब दुकान के अंदर गार्ड की हत्या की गई है, उस जगह को सील कर दिया गया था.
आज दोपहर में चक्काजाम समाप्त होने के बाद पंचनामा की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया. मामले में पुलिस ने हत्या का जुर्म दर्ज कर लिया है और आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है.

पामगढ़ एसडीएम करुण डहरिया ने बताया कि मृतक गार्ड के परिजन को अभी 2 लाख रुपये दिया गया है, वहीं 10 दिनों में 3 लाख रुपये दिया जाएगा. परिजन को इंश्यूरेंस का लाभ भी मिलेगा, वहीं मृतक के बच्चों की पढ़ाई, आत्मानन्द विद्यालय में होगी.

KhabarCGNews

BIG NEWS : #जांजगीर. ट्रक ने पैदल चल रहे शख्स को कुचला. मौके पर ही हुई मौत. लोगों ने चक्काजाम किया. देखिए खबर… #Video

 

Khabar CG News by Techxos Digital.